1 of 1 parts

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2017

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें
भारतीय पुरुष पर कई प्रकार के शोध हो चुके है और भारतीय मर्दों को कामुक महिलाओं पसंद होती है। भारतीय लोग चाहते है कि जो भी महिला उनकी जिंदगी में आए वह खूबसूरत और बुद्धिमान हो। वह परिवार के साथ घुलने-मिलने वाली हो ओर अच्छी बात है। उन्हें अच्छा लगता है, अगर उनकी पार्टनर हर मामले में दूसरी महिलाओं से जरा हटकर और बेहतर हो। वैसे से तो वो सामान्य बातें है जिनकी ख्वाहिश हर मर्द करता है लेकिन इसके अलावा कुछ और भी बातें होती हैं जिनकी उम्मीद मर्दों को होती है।

स्वाभिमानी-
किसी मर्द का दिल जीतना हो तो अपने अंदर स्वाभिमान जगाइए। मर्दों को स्वाभिमानी महिलाएं बहुत पसंद आती हैं। हालांकि वे ये बात कभी जाहिर नहीं करते हैं लेकिन दिल ही दिल में चाहते हैं कि उनकी पार्टनर स्वाभिमानी हो।

उसे फ्लर्ट करना भी आता हो-
मर्दों को फ्लर्ट करने वाली महिलाएं बहुत पसंद होती हैं। उन्हें लगता है कि ऐसी महिला के साथ रहने से उनके बीच का प्यार हमेशा बना रहेगा।

आत्मनिर्भर-
अधिकतर भारतीय पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर आत्मनिर्भर हो। उन्हें वे महिलाएं बहुत भाती हैं जो अपने पैरों पर खडी होती हैं। मर्दो को ऐसा लगता है कि ऐसी औरत के साथ रहने से उनका सम्मान भी बढता है।

 ईमानदार-
दुनिया में ऐसा कोई भी नहीं होगा जिसे ईमानदार पार्टनर नहीं चाहिए होगा। हर मर्द चाहता है कि उसकी पार्टनर उसके प्रति ईमानदार हो और उससे कुछ भी न छिपाए।

समर्पित-
हर मर्द की ख्वाहिश होती है कि उसकी पार्टनर उसके प्रति समर्पित हो। वह उसके साथ ही रहे और उसकी हर चीज का ध्यान रखे। पर उन्हें बनावटी महिलाएं बिल्कुल भी पसंद नहीं होती हैं।

#आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


men, secretly, desire, 5 things, women, Relationship tips in hindi, What men desire in women, Relationship article in hindi, proposing style, these amazing ways to propose your partner, relationship

Mixed Bag

Ifairer