2 of 3 parts

आजमंगल काहो रहाराशियों मेंपरिवर्तन…इन राशियों पर रहेगा शुभ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Jan, 2018

आजमंगल काहो रहाराशियों मेंपरिवर्तन…इन राशियों पर रहेगा शुभ आज मंगल का हो रहा राशियों में परिवर्तन…इन राशियों पर रहेगा शुभ
आजमंगल काहो रहाराशियों मेंपरिवर्तन…इन राशियों पर रहेगा शुभ
वृष-मंगल के कारण इस राशि वालों के स्वभाव में क्रोध और उत्तेजना बढ़ सकती है इसलिए शांत मन से काम करें वरना आपके काम बिगड़ सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े पारिवारिक विवाद सामने आ सकते हैं। नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोग जोखिम और जल्दबाजी में कोई काम न करें इससे नुकसान हो सकता है।

मिथुन-मंगल के शुभ प्रभाव से कठिन से कठिन मामलों मे आपको सफलता मिल सकती है। इस दौरान अगर आप नौकरी के बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय अच्छा है क्योंकि आपकी मनपसंद नौकरी मिलने की पूरी संभावना है। व्यापार में लाभ मिलेगा और दुश्मनों पर आपकी जीत से उत्साह बढ़ेगा।

कर्क- जिस तरह से मिथुन राशि वालों के लिए यह परिवर्तन अच्छा साबित हो उसी प्रकार से कर्क राशि वालों को मंगल के प्रभाव से अचानक व्यापार और नौकरी में बदलाव और फायदा देखने को मिल सकता है। विदेश यात्रा का भी योग बन रहा है। 

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए मंगल का प्रभाव शुभ असर देखने को मिल सकता है। प्रेम संबंधो में नई जान आ सकती है। साझेदारी में आपका फायदा देखने को भी मिल सकता है। परिवार में  पिछले कई महीनो से चली आ रही समस्याएं और सदस्यों के बीच मनमुटाव दूर होने की संभावना बन रही है।

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


आज मंगल का हो रहा राशियों में परिवर्तन…इन राशियों पर रहेगा शुभPreviousआजमंगल काहो रहाराशियों मेंपरिवर्तन…इन राशियों पर रहेगा शुभ Next
Astha aur Bhakti,Numerology,Zodiac

Mixed Bag

Ifairer