1 of 1 parts

लव लाइफ को करें रिफ्रेश, बदलें प्यार का अंदाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Oct, 2017

लव लाइफ को करें रिफ्रेश, बदलें प्यार का अंदाज
कहते हैं कि प्यार की कोई परिभाषा नहीं होती है। प्यार बस एक खूबसूरत एहसास है, जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है। प्यार इंसान को खुशहाल जिंदगी जीने का जज्बा देता है। लेकिन जैसे जैसे वक्त बीतता जाता है प्यार के इस रिश्ते में भी निरसता आने लगती है। ऎसे में आपको आवश्यकता है कि आप अपने प्यार में पहले जैसा नयापन,ऊर्जा और ताजगी लाएं। एक शोध के अनुसार पार्टनर के लिए यह मायने नहीं रखता कि वह कितनी बार अपने प्यार का इजहार करता है। फर्क इससे पडता है कि वह किस तरह से अपने प्यार का इजहार करता है। तो आइए हम भी आपको कुछ ऎसे रोमांटिकटिप्स बताते हैं जिससे आप अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजार कर अपने रिश्ते में ताजगी और ऊर्जा ला सकते हैं।

मैसेज: आप अपनी व्यस्त दिनचर्या मेे से थोडा सा समय निकालें और अपनी पार्टनर को एक मोहब्बत भरा मैसेज करें। या फिर अचानक उसे फोन कर कहें कि आप उसे बहुत मिस कर रहें है। यह सुनते ही आपकी पार्टनर के दिल की धडकने फिर से बढ जाएंगी और उस पर छा जाएगी आपके प्यार की खुमारी।

खाना: आप साथ रहते-रहते अपनी पार्टनर की पसंद तो जान ही जाते हैं। कहते हैं कि दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। अगर आपके प्यार में भी नीरसता आ गई है तो किसी छुट्टी वाले दिन या किसी दिन जल्दी घर आएं। अगर आपको खाना पकाना आता है तो उस दिन अपनी पार्टनर को सरप्राइज दें और खुद उसकी पसंद का खाना बनाकर उसे अपने हाथ से खिलाएं। अगर आपको खाना बनाना नहीं भी आता है तो कोई बात नहीं। आप किसी अच्छे रेस्टोरेंट से अपनी पत्नी की पसंद का खाना मंगाएं और अपनी पार्टनर को अपने हाथों से खाना ख्लिाएं। फिर देंखे कैसे आपकी पार्टपर आपकी बांहों में नजर आएंगी।

लव कूपन:
प्यार में सस्पेंस और एक्साइटमेंट जैसी चीजें जरूर करें यदि आपका पार्टनर प्यार के इजहार के मामले में कुछ अप्रत्याशित या सरप्राइज की उम्मीद करता है, तो उन्हें कुछ अनोखे लव कूपन्स दें। अपने पार्टनर से कहें कि इन कूपन्स का इस्तेमाल वे मसाज, स्पा और यादगार हॉलीडे प्लान के लिए कर सकते हैं। जितना ज्यादा हो सके,इनोवेटिव बनें।

सेक्स बुक: जब लव लाइफ में नीरसता आ जाती है तो उसका असर आपकी सेक्स लाइफ पर भी पडता है। अगर आपकी सेक्स लाइफ में बोरियत आ गई है तो आप अपनी पत्नी को सेक्स स्टोरीज की बुक खरीद कर दें। इसकी खूबसूरत पैकिंग करके अपने पार्टनर को गिफ्ट करें। इसे आप दोनों कहीं बाहर किसी रोमांटिक जगह पर या खुशनमा शांत जगह पर मिलकर पढ सकते हैं।

जादू की झप्पी: एक शोध में भी पता चला है कि जादू की झप्पी यानी हग बडे काम की चीज है। अगर आपका पार्टनर किसी बात को लेकर परेशान है या तनाव में है तो उसे गले लगाकर उससे प्यार से बात करें और उसके परेशान होे का कारण पता करें। जब आप उसे प्यार से गले लगाकर उससे बात करेंगे तो उसे बहुत अच्छा लगेगा। एक शोध के अनुसार खुशहाल जिंदगी के लिए दिन में चार बार गले मिलना बेहद जरूरी है।

समझौता: किसी भी संबंध को निभाने के लिए बहुत ज्यादा समय देने की आवश्यकता नहीं होती। कई कपल्स घंटों साथ समय बिताते हैं, पर जब बात आपसी प्यार की होती है, तो प्यार उनके बीच बिल्कुल नहीं होता, इसलिए ध्यान रखें हर कामयाब रिश्ता समझौते की नींव पर टिका होता है, जिसमें दोनो की समझदारी व रिश्ते के प्रति सम्मान बहुत काम आता है। एकतरफा प्यार रिश्ते को ज्यादा दिनों तक नहीं चला सकता। दोनों के रिश्ते में सुकून व सुरक्षा की भावना होनी चाहिए।

बालों को चमकदार और खूबसूरत बनाता है...

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


make your love life

Mixed Bag

error:cannot create object