1 of 3 parts

ये टिप्स अपनाएं और रोमांस को बनाएं यादगार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Nov, 2018

ये टिप्स अपनाएं और रोमांस को बनाएं यादगार
ये टिप्स अपनाएं और रोमांस को बनाएं यादगार
क्या आप और हम हमेशा अपने साथी को संतुष्ट करने में सफल रहते हैंक् क्या हमने हर बार ध्यान रखा है कि हमारे पार्टनर की पसंद और नापसंद क्या हैंक् क्यों हम एक दूसरे के प्रति अत्यधिक प्रेम होने के बाद भी संबंधों में मानसिक संतुष्टि का अनुभव नहीं कर पाते हैं?

क्या ऎसे सवाल आपके मन में भी उठते हैं।
प्रारंभिक उम्र [किशोरावस्था से युवावस्था] में किशोरों को सेक्स की जो अधूरी जानकारी प्राप्त होती है, उसके कारणवश ज्यादातर जोडे शादी के बाद अपने इस अधूरे ज्ञान के साथ शारीरिक संबंध तो बना लेतें हैं परन्तु इस अंतरंगता के रंग में छिपी दिलों की आत्मियता का मेल करने में चूक जाते हैं। इसका सबसे मुख्य कारण वैवाहिक जोडों का आपस में संबंधों को लेकर खुलकर बात करने में झिझक महसूस करना है। प्यार करना भी एक कला है और किसी भी अन्य कला की तरह ही आपको इसे बेहतर बनाने के लिए पूरी तैयारी करने की जरूरत है। इसलिए आज हम आपको प्यार की इस कला में महारत हासिल करने और एक यादगार लव मेकिंग केअनुभव के लिए कुछ जरूरी टिप्स बता रहे हैं। अब हम आपको कुछ शारीरिक सेंस के बारे में बतातें हंै जो यौन संबधों में और अधिक आकर्षण पैदा करते हैं।
प्यार करने की इस पाठशाला में कामक्रीडाओं की भूमिका को नकारा नहीं जा सकता है। जिस प्रकार पुरूष या महिला एक दूसरे से शारीरिक रूप से भिन्न हैं। उसी प्रकार उनके प्यार को लेकर पसंद, नापसंद और तरीके भी भिन्न होते हैं। अगर हम पुरूषों की बात करें तो जहां वे शारीरिक रूप रंग और स्पर्श मात्र से उत्तेजित हो जाते हैं, वहीं महिलाऔं को एक अच्छा माहौल ज्यादा आकर्षित करता है। लेकिन अलग-अलग पसंद के बाद भी काम क्रीडाऔं के 5 सेंस ऎसे हैं जो स्त्री-पुरूष दोनों वर्ग को प्रभावित करते हैं। यों तो ये सेंस बहुत छोटी-छोटी बातों से जुडे हैं लेकिन इनकी अहमियत किसी को जीतने के लिए बनाई गई योजनाओं से कम नहीं है।
आइए हम आपको बताते हैं इन पांच सेंस के बारे में-

1. सबसे पहले आता है एक दूसरे की प्रशंसा करना। इसलिए अपने सेक्स को सफल बनाने के लिए अपने साथी के वस्त्रों से लेकर उसके शरीर के खूबसूरत अंगों की तारीफ करें।

2. अपने चुंबनों व आलिंगनों से एक दूसरे के प्रत्येक अंगों में प्यार भर दें। सेक्स करते वक्त दोनों साथी बराबर सहयोग करें। कई बार महिलाएं जरा पीछे रहती हैं लेकिन उन्हें भी पूरा सहयोग करना चाहिए।

#तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


ये टिप्स अपनाएं और रोमांस को बनाएं यादगार  Next
love tips in your life, love tips, your life

Mixed Bag

Ifairer