1 of 8 parts

चेहरे की खोयी रौनक फिर से लौटाने के लिए...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Dec, 2014

चेहरे की खोयी रौनक फिर से लौटाने के लिए...
चेहरे की खोयी रौनक फिर से लौटाने के लिए...
सर्दियों में सौंदर्य निखारने के लिए ना जाने कितने ऎसे उपचार इस्तेमाल में लाए जाते हैं, जिन्हें घर बैठे इस्तेमाल करके चेहरे की खोयी रौनक फिर से लौटायी जा सकती है।बेसन को चेहरे व पूरे शरीर पर मलें। इसे लगाने से त्वचा से अतिरिक्त तेल साफ होने के साथ ही गंदगी व मृत कोशिकाएं भी साफ होती हैं।
चेहरे की खोयी रौनक फिर से लौटाने के लिए... Next
Glow on the face and body news,Skin lost moisture and shine news, beauty care tips articles, skin care tips articles, winter season skin care tips articles, Moisture and shine back articles, Skin Lost

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer