1 of 6 parts

बॉलीवुड डिवास पर छाया है यलो कलर का खुमार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Feb, 2018

बॉलीवुड डिवास पर छाया है यलो कलर का खुमार
बॉलीवुड डिवास पर छाया है यलो कलर का खुमार
अगर किसी भी लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के बारे में जानकारी हासिल करनी हो, तो ग्लैमर जगत के सेलेब्से आपको हर तरह का अपडेट्स कर सकते हैं। वहीं इनदिनों बी-टाऊन की डिवास पीले रंग में रंगी नजर आ रही हैं। यलो कलर यूं तो हमेशा से ही ट्रेंड में रहा है। लेकिन आजकल दोबारा फैशन में छाया हुआ है। मौसम के मिजाज और फैशन के अनुसार रंगों केा लाइफ में शामिल करना हमें हमेशा ही भाता है। इस लिहाज से आजकल फैशन जगत में हिट है यलो कलर। पीला रंग चुनौतियों का समाना करने, सकारात्मक सोच और जिंदगी में कुछ कर दिखाने का उत्साह जगाता है यह रंग।

#क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


बॉलीवुड डिवास पर छाया है यलो कलर का खुमार  Next
Latest fashion trends in yellow color for 2018, fashion, Bollywood divas latest fashion trends, Bollywood beauties, Latest fashion trends

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer