1 of 2 parts

ये चीजें ना रखें अपने घर में, कभी नहीं संवरेगी आपकी किस्मत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2018

ये 5 चीजें ना रखें घर में, वरना कभी नहीं संवरेगी किस्मत
ये चीजें ना रखें अपने घर में, कभी नहीं संवरेगी आपकी किस्मत
बड़े बुजुग लोग जो कहते है वो सौ आने सही कहते है। कई बार ये कुछ ऐसी चीजों के बारे में बाते है जिन्हे घर में नहीं रखना चाहिए। यदि गलती से इन चीजों को घर ले आते है तो सुख, समृद्धि और घर की शांति समाप्त हो होती है। उनके घर में रहने से इंसान को सकारात्मक ऊर्जा का अहसास नहीं होता है। जाने-अनजाने इन चीजों को घर में रखने से जिंदगी आसान होने की बजाय मुश्किल हो जाती है।
ऐसी कुछ ही चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें घर में रखने में हमेशा बचना चाहिए-

नटराज की मूर्ति-
ये मूर्ति आपको लगभग हर क्लासिकल डांसर के घर में मिल जाएगी। कई डांस की प्रतियोगिताओं में इसे अवॉर्ड के तौर पर भी दिया जाता है, लेकिन गौर से देखने पर आपको इन मूर्तियों में भगवान शिव ‘तांडव’ नृत्य करने हुए नजर आएंगे। ये नृत्य विनाश का संकेत देता है। इसलिए इस मूर्ति को घर में रखना अशुभ माना जाता है।


ताज महल-
मोहब्बत की निशानी ताज महल खुद में कई अहसासों को समेटे हुए हैं। इसे देखते ही सजदा करने को जी चाहता है, लेकिन अक्सर लोग भूल जाते हैं कि ये मुमताज की कब्रगाह भी है। इसलिए कहा जाता है कि ताज महल की तस्वीर, इमारत का कोई स्टैच्यू कभी किसी को गिफ्ट नहीं करना चाहिए और न ही घर में सजाकर रखना चाहिए। इसका सीधा असर जिंदगी पर पड़ता है और हमेशा मौत का खतरा बना रहता है।


#जानिये, दही जमाने की आसान विधि


ये 5 चीजें ना रखें घर में, वरना कभी नहीं संवरेगी किस्मत Next
Keep away, these 5 things, home, life easy, positiveness, negativeness, natraj idol, tajmahal, drowned boat or ship, pictures of mahabharat, show piece of wild animals, astrology news in hindi

Mixed Bag

error:cannot create object