1 of 1 parts

आईटेल ने 3,999 रुपये में A-25 स्मार्टफोन लॉन्च किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Jan, 2020

आईटेल ने 3,999 रुपये में A-25 स्मार्टफोन लॉन्च किया
नई दिल्ली। ट्रांसन इंडिया के स्वामित्व वाली कंपनी कंपनी आईटेल ने सोमवार को भारत में अपने ए-25 स्मार्टफोन को 3999 रुपये में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले, गूगल लेंस और फेस अनलॉक जैसे फीचर शामिल हैं। आईटेल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख गोल्डी पटनायक ने एक बयान में कहा, हाल में लॉन्च हुए ए-25 में शानदार फीचर हैं, जिनमें मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, फेस अनलॉक, गूगल लेंस शामिल हैं। चार हजार रुपये तक के दायरे में आने वाले इस बजट फ्रेंडली फोन में कई विशेषताएं हैं।

पटनायक ने कहा, हमें यकीन है कि इस आईटेल ए-25 में सुविधाओं और नवाचारों के शक्तिशाली संयोजन से हमारे ग्राहकों को बहुत ही सुखद अनुभव मिलेगा और यह जादुई रूप से चार हजार रुपये की श्रेणी को बदल देगा।

यह डिवाइस तीन रंगों में उपलब्ध है, जिनमें ग्रैडिएंट पर्पल, ग्रैडिएंट ब्लू और ग्रैडिएंट सी ब्लू शामिल हैं।

फोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 5.0 इंच की आईपीएस एचडी डिस्प्ले दी गई है।

डिवाइस में एक जीबी की रैम और 16 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इसके अलावा इसमें 32 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। यह स्मार्टफोन 1.4 गेगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

फोन में फ्लैश के साथ पांच मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट फ्लैश के साथ दो मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा एचडीआर फीचर के साथ आता है, जोकि चार हजार रुपये की रेंज में सबसे पहले इसी फोन में देखने को मिला है, जिससे इसके कम बजट में स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखने वाले लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होने की संभावना है।

इस फोन में ड्यूअल सिम कार्ड सपोर्ट के साथ ड्यूअल 4-जी, ब्लूटूथ और वाईफाई की सुविधा है। आईटेल ए-25 गूगल लेंस को भी सपोर्ट करता है।

इसमें 3020 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। (आईएएनएस)

#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


itel A25

Mixed Bag

error:cannot create object