1 of 1 parts

हॉनर मैजिक वी फोल्डेबल स्मार्टफोन 10 जनवरी को होगा लॉन्च

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Jan, 2022

हॉनर मैजिक वी फोल्डेबल स्मार्टफोन 10 जनवरी को होगा लॉन्च
बीजिंग। हॉनर ने पुष्टि की है कि ब्रांड का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन ऑनर मैजिक वी आधिकारिक तौर पर अपने घरेलू बाजार चीन में 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

टीजर पोस्टर के अनुसार, आगामी फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कैमरा सेंसर वर्टिकली रखे जाएंगे।

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार हॉनर मैजिक वी स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 द्वारा संचालित होगा और एंड्रॉइड 12 के साथ प्री-लोडेड आएगा।

बड़े आंतरिक डिस्प्ले में ऊपरी दाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट है जबकि बाहरी कवर डिस्प्ले में एक सेंट्रल पंच होल कैमरा होगा।

मैजिक वी का फ्रंट डिस्प्ले 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जबकि इनर स्क्रीन 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करती है।

हाल ही में, हॉनर के सीईओ झाओ ने खुलासा किया कि मैजिक वी फोल्डेबल स्मार्टफोन कंपनी की स्व-विकसित पेटेंट हिंज तकनीक से लैस है, जिसे उद्योग में सबसे पतला कहा जाता है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन की लोकप्रियता बढ़ रही है। टेकएआरसी के अनुसार, फोल्डेबल स्मार्टफोन 2021 में भारत में बिक्री में 638 प्रतिशत की भारी उछाल देखने के लिए तैयार हैं और 2022 में रिकॉर्ड तीन लाख यूनिट की बिक्री को छूने की उम्मीद है।

सैमसंग के बाद, चीनी ब्रांड ओप्पो ने भी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन फाइंड एन लॉन्च किया है, जो पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा, आंतरिक और बाहरी दोनों डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 12 जीबी तक रैम के साथ आता है।
(आईएएनएस)

#जानिये, दही जमाने की आसान विधि


honor magic v foldable smartphone to launch on jan,honor,honor magic v,january 10,gadget news,latest gadgets updates,latest gadgets news in hindi,latest gadgets reviews in hindi

Mixed Bag

Ifairer