1 of 1 parts

इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने खुद बनाया तिस्वा के लिए यह कलेक्शन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Feb, 2019

इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने खुद बनाया तिस्वा के लिए यह कलेक्शन
मुंबई। सेलेब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने यहां लैक्मे फैशन वीक में तिस्वा के लिए अपने सिग्नेचर स्प्रिंग कलेक्शन 2019 को पेश किया। यह कलेक्शन उन्होंने तिस्वा के लिए खुद बनाया है।

तिस्वा उषा इंटरनेशनल का प्रीमियम होम डेकोरेटिव लाइटिंग ब्रांड है। इस कलेक्शन में स्पेन एवं इटली के खूबसूरती से हाथ से बनाए गए मुरानो और बोहेमिया ग्लास ल्युमिनरीज शामिल हैं।

गौरी ने गुरुवार को कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर कहा, ‘‘यह रेंज उत्कृष्ट है- क्लोवेल जो कि एक रंगीन स्पेनिश कार्नेशन के जैसा है, से लेकर फ्यूएनेट तक जो स्पेन में मोंटजुइक के जादुई फाउंटेन की नकल करता है अथवा कैस्टिलो जिसमें स्पेन के महलों का सार लिया गया है और एस्ट्रेला जो कि घर में स्टार लाइट का समावेश करने का वादा करता है...प्रत्येक शैन्डलियर (झाड़-फानूस) की अपनी अनूठी कहानी है।’’

नवीनतम कलेक्शन में कलात्मक रूप से हाथ से बनाए गए उत्पाद शामिल हैं जिन्में उम्दा रंगों का इस्तेमाल किया गया है। शैन्डलियर की स्पेनिश रेंज को अपने हैंड कट्स एवं बोहेमियन ग्लास के लिए जाना जाता है, और यह प्रत्येक पीस को स्टेटमेंट आर्ट बनाती है। कलेक्शन में मौजूद इटैलियन शैन्डलियर को प्राचीन मुरानो ग्लास से बनाया गया है और इसमें प्राचीन ग्लास ब्लोइंग तकनीक का प्रयोग किया गया है।

इन ल्यूमिनरीज में विंटेज डिजाइन रंगों एवं जटिलता का रचनात्मक मिश्रण है। तिस्वा की प्रत्येक लाइट एक अविश्वसनीय खूबी का संयोजन पेश करती है। इसमें ट्यूनेबिलिटी (कलर कंट्रोल), डिमेबिलिटी (इंटेंसिटी कंट्रोल) और कंट्रोलेबिलिटी (मोशन कंट्रोल) शामिल है। शैन्डलियर के अलावा, तिस्वा के पास लाइटिंग से संबंधित बड़ी श्रृंखला भी मौजूद है जिसमें एंबियंट लाइटिंग कॉन्सेप्ट, एलईडी डिजाइनर रेंज, टेबल और फ्लोर लैम्प्स, वॉल लाइट्स, पेंडेन्ट्स, एवं यूटिलिटी लाइटिंग उत्पाद शामिल हैं जो हर जरूरत से मेल खाते हैं।
(आईएएनएस)

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Gauri Khan,Signature Spring Collection 2019, Tisva

Mixed Bag

error:cannot create object