1 of 5 parts

Straight hair करने के आसान उपाय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Apr, 2017

Straight hair करने के आसान उपाय
Straight hair करने के आसान उपाय
आजकल बालों को स्ट्रेस करने का फैशन बहुत तेजी से चल रहा है। हर लडकी चाहती हैं कि उसके बाल स्ट्रेट हो। इसके लिए वह अपने बालों को स्ट्रेटनिंग मशीन या कैमिकल द्वारा स्ट्रेट करती हैं। लकिन इसका इस्तेमाल आपके बालों के लिए नुकसानदेह हो सकता है।
आप ने अकसर यह सुना ही होगा कि वाउ यार उस लडकी के बाल देख कितने मस्त और अच्छे हैं काश मेरे बाल भी ऐसे घाने कर्ली होते, या मेरे बाल भी स्ट्रेट होते। तो कितना अच्छा होता। आप दूसरों के बाल देखते ही ऐसा बोलना शुरू कर देती है उनके बालों  तारीफ करते थक्कती नहीं हैं, लेकिन अपने बालों पर थोडी बहुत मेहनत नहीं करती है।

एक्सपर्ट कहते है कि अगर आप अपने बालों से थोड-सा प्यार करने लगें तो आपके बालों की इसी तरह से तारीफ होगी है। ये कुदरत का दिया हुआ आपको तोहफा है इनकी अच्छे से देखभाल करें, और आप भी बन जाएं सौंंदर्य की रानी। तो जानते है बालों की सही देखभाल का राज। साथ ही उन्हें और अच्छा कैसे बना सकते हैं।



#जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Straight hair करने के आसान उपाय Next
Easy tips for straight hair, straight hair, natural tips for straight hair, strong hair, Natural remedies for hair fall, hair treatment, hair loss, hair fall, Natural ways to tips for curly hair, hair

Mixed Bag

Ifairer