1 of 1 parts

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने आप को ऐसे रखती हैं फीट...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Apr, 2018

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने आप को ऐसे रखती हैं फीट...
दुनियाभर में 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया जाता है। इस दिन को मनाने का मकसद लोगों को ज्यादा से ज्यादा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है। अक्सर लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिटनेस को देखकर उनके जैसा बनने के बारे में सोचते हैं, लेकिन क्या आप जानती हैं कि सेहतमंद रहने के लिए वह क्या-क्या करती हैं।हम आपको आज बॉलीवुड एक्ट्रेस के फीटनेस के राज बताते हैं।

शिल्पा शेट्टी- शिल्पी शेट्टी खुद को फिट रखने के लिए रोजाना 1800 कैलोरी का सेवन करती है। वह अपने दिन की शुरुआत आंवला या एलोवेरा के जूस, दलिया और ब्राउन शुगर की चाय के साथ करती हैं। विटामिन्स, मिनरल्स, फाइबर्स युक्त भोजन, जैतून का तेल और एक्सरसाइज करना भी उनकी दिनचर्या में शामिल है। इसके अलावा वह रात के खाने में भी ज्यादातर सूप, सैलेड और चिकन ही खाती है।

दीपिका पादुकोण- दीपिका अपने दिन की शुरुआत नियमित योगा से करती है। दीपिका अधिकतर भारतीय और सादा खाना पसंद है, जिसमें रोटी के साथ तली हुई मछली, दाल, चावल और सलाद शामिल है। इसके अलावा दीपिका रात को भी जल्दी सो जाती है, जोकि हेल्दी रहने के लिए सबसे जरूरी है।

प्रियंका चोपड़ा- अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए फेमस प्रियंका अपनी त्‍वचा और खान-पान का खास ख्‍याल रखती है। वह रोजाना योगासन और एक्सरसाइज भी करती है। उनका कहना है कि उनकी तरह हर व्यक्ति को ऐसा करना चाहिए।

#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


bollywood actress,secrets of her healthy life

Mixed Bag

Ifairer