1 of 1 parts

इन ड्रेसिंग टेबल को लगाकर अपने घर को ऐसे बनाएं स्टाइलिश.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Feb, 2018

इन ड्रेसिंग टेबल को लगाकर अपने घर को ऐसे बनाएं स्टाइलिश.....
सामान रखने के साथ-साथ ड्रेसिंग टेबल घर की डेकोरेशन में भी अहम रोल निभाता है। इसलिए सही ड्रेसिंग टेबल का चुनाव बहुत जरूरी है। आज हम आपको कुछ ऐसे डिजाइन्स बताएंगे, जिससे आप आसानी से इसे खरीद सकती है। तो आइए जानते है कि घर के लिए किस तरह ड्रेसिंग टेहबल सही रहते है।

कॉम्पैक्ट ड्रेसिंग टेबल- जिन लोगों के घर छोटे होते हैं उन के लिए कॉम्पैक्ट ड्रेसिंग टेबल बेस्ट ऑप्शन है। इसे आप कहीं पर भी आसानी से रख सकती है। इसमें सामान रखने के लिए 2-3 बॉक्स होते हैं।

लूप लौंग ड्रेसिंग टेबल- इसमें सामान रखने के लिए 2 बॉक्स और मिरर लगा होता है। इसके बॉक्स पर कांच लगे होने से यह देखने में काफी स्टाइलिश लगता है। लूप लौंग ड्रेसिंग टेबल बेडरूम को  काफी आकर्षित दिखाता है।

वर्टिकल ड्रेसिंग टेबल-वर्टिकल शेप की ड्रेसिंग टेबल आपके घर को डिफरेंट लुक देता है। इसकी बहुत-सी वैरायटी आपको मार्किट में आसानी से मिल जाएगी। इसमें सामान रखने के लिए बहुत जगह होती है। 

एंटीक ड्रेसिंग टेबल- जिन लोगों को एंटीक सामान रखने का शौंक है वो इस तरह के एंटीक ड्रेसिंग टेबल खरीद सकते हैं। आप इनके दरवाजों पर मैटल या किसी ओर तरीके के हैंडल लगा सकते इसे स्टाइलिश लुक दे सकते है।

#क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Home Decor,Decoration,stylish dressing table,attractive look,house

Mixed Bag

Ifairer