1 of 1 parts

आसुस का स्क्रीनपैड प्लस फीचर वाला नया लैपटॉप लांच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 May, 2019

आसुस का स्क्रीनपैड प्लस फीचर वाला नया लैपटॉप लांच
ताइपे। ताइवान की प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस ने सोमवार को कहा कि उसने नया स्क्रीनपैड प्लस फीचर वाला लैपटॉप जेनबुक प्रो डुओ (यूएक्स-581) लांच किया है।

इस लैपटॉप में 14 इंच चौड़ा सेकेंडरी टचस्क्रीन है।

स्क्रीनपैड प्लस अविभाज्य तरीके से प्राइमरी डिस्प्ले के जुड़ा हुआ है और इसमें बिल्टइन स्क्रीनएक्सपर्ट साफ्टवेयर है, जिसमें काफी एप, टूल्स और युटिलिटी चयन करने की सुविधा है और यूजर को इसका भरपूर फायदा मिलेगा।

जेनबुक प्रो डुओ में 4के अल्ट्रा हाई डेफिनिशन (यूएचडी) ओएलईडी टचस्क्रीन, 4के स्क्रीनपैड प्लस और एक टचपैड है।

कंप्यूटेक्स 2019 टे्रड शो से पहले इसे लांच किया गया है। ट्रेड शो का आगाज यहां 28 मई से होने जा रहा है।

जेनबुक डुओ (यूएक्स्-481) 14 इंच के अल्ट्रा पोर्टबेल वेरिएंट में भी उपलब्ध है। इसमें चार तरफ से फ्रेमलेस नेनो एज एफएचडी डिस्प्ले और एफएचडी स्क्रीनपैड प्लस है।

यह इंटेल कोर आई-7 प्रोसेसर और जीफोर्स एमएक्स-250 जीपीयू से लैस है।

जेनबुक प्रो डुओ (यूएक्स-581) नौवीं जेनरेशन के इंटेल कोर आई-9 आठ कोर प्रोससर के सज्ञथ 5जीएचजेड टुर्बो बूस्ट फ्रिक्वेंसी और 32 जीबी डीडीआर-4 रैम से लैस है।
(आईएएनएस)

#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


ASUS, ZenBook Pro Duo laptop, आसुस

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer