1 of 1 parts

इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी में वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Nov, 2017

इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी में वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन
नई दिल्ली। इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी (उत्तर प्रदेश) में वैकेंसी निकली है। इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। 46 पदों पर नियुक्ति के लिए डाक के माध्यम से आवेदन किया जा सकेगा।

पद का नाम :  असिस्टेंट प्रोफेसर

पदों की संख्या : कुल 46 पद।

अंतिम तिथि : 30 नवंबर 2017

योग्यता  : मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड और न्यूनतम 55 फीसदी अंकों या समकक्ष ग्रेड के साथ संबंधित विषय में मास्टर डिग्री प्राप्त हो। यूजीसी के नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट (नेट) या राज्य स्तर पर आयोजित होने वाली समकक्ष पात्रता परीक्षा (स्लेट/ सेट) में पास हो। यूजीसी द्वारा वर्ष 2009 में जारी नियमों के अनुसार पीएचडी डिग्री प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को नेट/ स्लेट/ सेट में पास होने से छूट प्राप्त होगी।

चयन प्रक्रिया : इसके लिए शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू में प्रदर्शन के अनुसार उम्मीदवार का चयन होगा।

आवेदन शुल्क  : ओबीसी और सामान्य वर्ग के लिए 1,000 रुपये। एससी/एसटी उम्मीदवार के लिए 500 रुपए।  आवेदन शुल्क जमा करने के लिए फाइनेस ऑफिसर, इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी, इलाहाबाद के नाम से डिमांड ड्राफ्ट तैयार करना होगा।

ऐसे करें आवेदन-
सबसे पहले यूनिवर्सिटी की वेबसाइट http://www.alldstateuniversity.org पर जाएं। इसके बाद बाएं स्थान पर एडवर्टाइजमेंट ऑफ टीचिंग स्टाफ पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करते ही पीडीएफ फाइल में नौकरी से संबंधित विज्ञापन सामने आएगा। इसके साथ आवेदन प्रोफॉर्मा भी होगा। इसका प्रिंटआउट निकाल लें।    

इस आवेदन फॉर्म को भर कर उपरोक्त पते पर डाक के माध्यम से इसे भेज दें।
पता:- रजिस्ट्रार स्टेट यूनिवर्सिटी ऑफ इलाहाबाद,
इलाहाबाद यूपी


#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Allahabad State University recruitment 2017: vacancies in 46 posts of assistant professor, assistant professor, 46 posts,

Mixed Bag

error:cannot create object