1 of 1 parts

इलाहाबाद बैंक में निकली भर्तियां, करें आवेदन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Apr, 2019

इलाहाबाद बैंक में निकली भर्तियां, करें आवेदन
इलाहाबाद बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के रिक्त पडे 92 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इन पदों पर योग्य उम्मीदवार 29 अप्रैल 2019 तक या इससे पहले बैंक के ऑफिशियल वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम व पदों की संख्या।

1. सिक्योरिटी ऑफिसर : 10 कुल पद।
2. सिविल इंजीनियर : 04 कुल पद।
3. मैनेजर (फायर सेफ्टी) : 01 कुल पद।
4. मैनेजर (लॉ) : 15 कुल पद।
5. कंपनी सेक्रेटरी : 01 कुल पद।
6. मैनेजर (आईटी) (नेटवर्क मैनेजर) : 02 कुल पद।
7. मैनेजर (आईटी) (सिक्योरिटी एडमिनिस्ट्रेटर) : 02 कुल पद।
8. मैनेजर (आईटी) (सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर) : 02 कुल पद।
9. मैनेजर (आईटी) (बिग डाटा एनालिस्ट) : 02 कुल पद।
10. फाइनेंसियल एनालिस्ट : 51 कुल पद।
11. मैनेजर (इक्विटी/म्यूच्यूअल फण्ड डेस्क) : 02 कुल पद।
पदों की संख्या : 92 कुल पद।

शैक्षणिक योग्यता : उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग में 4 वर्षीय बीई/बीटेक होना चाहिए। अन्य पदों हेतु आवेदन के लिए निर्धारित आवश्यक शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए नीचे दिए विस्तृत अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार पदों की जानकारी, आयु सीमा, योग्यता, नियमों और अन्य शर्तों के लिए नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

https://drive.google.com/file/d/1JYmW2u0uEDztN9mztTBP-Jq8GzBcdwpz/view

#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


allahabad bank vacancy 2019,allahabad bank specialist officer vacancy,allahabad bank so vacancy notification 2019,specialist officers bank post,govt jobs,latest govt jobs,banking jobs,bank jobs,career news in hindi

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer