1 of 1 parts

एम्स में कई पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Nov, 2017

एम्स में कई पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन
नई दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में वैकेंसी निकली है। एम्स की तरफ से जारी की गई विज्ञप्ति के मुताबिक Junior Residents (Non-Academic) पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते है।

पद का नाम : Junior Residents (non Academic)

पद की संख्या : डिप्टी मैनेजर के 194 पदों पर भर्तियां होनी है।

योग्यता : उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS/BDS की डिग्री ली होनी आवश्यक है।

सैलरी : 15,600 से 56,100 रुपए।

अंतिम तिथि : 09 दिसंबर 2017

ऐसे करें अप्लाई : आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की आधिकारिक वेबसाइट aiims.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


#घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


AIIMS Recruitment 2017, aiims junior residents vacancy, AIIMS Recruitment, AIIMS job, job, Recruitment, Apply online, MBBS, BDS

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer