1 of 2 parts

2020 फैशन के मामले में होगा निजता का साल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Jan, 2020

2020 फैशन के मामले में होगा निजता का साल
2020 फैशन के मामले में होगा निजता का साल
नई दिल्ली। फैशन के इस जमाने में हर दो हफ्ते में ट्रेंड में बदलाव होता जाता है, हालांकि फैशन जगत के जाने-माने दिग्गजों का कहना है कि साल 2020 निजता और वास्तविकता का साल होगा। आईएएनएस लाइफ ने साल 2020 के फैशन ट्रेंड्स के बारे में जानने के लिए ऐसे ही कुछ मशहूर फैशन डिजाइनर और ब्रांड से बात की,

आइए देखते हैं इनका इस बारे में क्या कहना है :

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा : साल 2020 के लिए फैशन ट्रेंड यही है कि लोग बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी निजता या अपने व्यक्तित्व का अनुकरण करें। मुझे आजकल के युवा डिजाइनर्स काफी उर्जावान लगते हैं जो स्वयं का अनुकरण करने से नहीं डरते हैं। वे वही पहनते हैं, जो उन्हें भाता है। पिछले कुछ सालों से जो बात देखने को मिल रही है वह ये कि लोग जैसे हैं वैसा बने रहने से नहीं डरते हैं और यही एक बड़ा ट्रेंड है जिसका दबदबा इस साल बना रहेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि यह हमेशा बना रहें।

डिजाइनर नचिकेत बर्वे :
फैशन के माध्यम से स्व-अभिव्यक्ति और अपने तरीकों से चीजों को करना ही साल 2020 का ट्रेंड है। यह निजता और वास्तविकता का साल है। जलवायु परिवर्तन सभी को खपत या उपभोग पर पुर्नविचार करने को मजबूर किया है और उम्मीद करता हूं कि इससे आगे लोग सोच-समझकर खरीदारी करेंगे।

डिजाइनर अनामिका खन्ना : जब हम ट्रेंड की बात करते हैं तो मुझे यह काफी भ्रामक लगता है, क्योंकि आज के इस तेज फैशन में चीजें आती-जाती रहती हैं। अगर मैं ट्रेंड की बात करूं तो वह निजता होगा। लोग अपने तरीके से खुद को प्रस्तुत करना चाहते हैं, वे किसी खास श्रेणी में खुद को फिट करना नहीं चाहते हैं।

डिजाइनर संदीप खोसला : जो चीजें पहले से ही हैं वह आगे भी जारी रहेंगी और उम्मीद करता हूं कि साल 2020 में यह थोड़ा और मजेदार हो। यदि जलवायु में सकारात्मक बदलाव आते हैं, तो इससे और भी ज्यादा मजा आएगा।

अब कुछ खास ट्रेंड्स की बात करते हैं तो इस सूची में शामिल हैं :

#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


2020 फैशन के मामले में होगा निजता का साल Next
fashion,year 2020,privacy,reality,fashion trends,designer manish malhotra,designer nachiket barve,lifestyle news

Mixed Bag

error:cannot create object