1 of 1 parts

तुम्हारे सजने के ये अंदाज : नशा भी है और अदा भी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Feb, 2012

तुम्हारे सजने के ये अंदाज : नशा भी है और अदा भी
जब बात महिलाओं के सजे संवरने की हो तो वे कोई भी कॉम्प्रोमाइज हीं करती। साथ ही फैशन और स्टाईल में एक्सेसरीज को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। हम यहां आपको ऎसी ही एक्सेसरी के बारे में बता रहे हैं जिसे अपनाकर आप भी सुपर हॉट दिख सकती हैं। कलरफुल सनग्लासेज - अच्छी तरह से तैयार होने के बाद अपनी आंखों पर कलफुल चश्में जरूर लगाएं। ग्रीन,यलो,ब्लू या ऑरेंज कलर्स के सनग्लासेस को अपनी एक्सेसरीज में शामिल करें।
लेदर बैग- अगर आप छोटे लेदर बैग को एटीट्यूड के साथ लेकर चलें तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। शोल्टर स्ट्रैप लेदर बैग यदि तरीके से कैरी किए जाएं तो यह आपको एकदम कूल लुक देगा।
फंकी बैंगल्स- अपनी स्लीक या फ्लावरी ड्रेस के साथ अगर आप हर कलर की ढेर सारी फंकी बैंगल्स पहनें तो गजब का लुक आएगा। बैंगल्स ग्लास के अलावा मेटल, वुड या प्लास्टिक की भी हो सकती है। इस साल हर रंग की बैंगल्स पहनकर ट्रेंडी नजर आएं।
स्कार्फ -अगर आपको सुपर हॉट नजर आना है, तो फौरन जाकर एनिमल प्रिंट स्कार्फ ले आएं, क्योंकि वे सुपर इन है। तो इससे पहले कि कोई और आपसे पहले उसे पहने, आप ही क्यों न उसे अपने स्टाइल स्टेटमेंट का हिस्सा बना लें।
ज्वैलरी ट्रेंड्स
बॉल बीड्स, बोल्ड फ्लावर्स, चोकर, सर्कुलर मेटल, डैंगलिंग ज्योमैटिक्स,ड्रिपिंग चेन्स, इनैमल ब्रेसलेट् स, एथनिक पेंडेंट्स, गि्लटरी, होली क्रॉसेस,लेयर्ड नेकलेस, लेदर कफ्स,मल्टी फिंगर रिंग्स,ब्रेसलेट्स इस साल इन होंगे।
स्कार्फ - पोल्का डॉट्स, बडे साइज के कॉलर्स, पैटन्र्ड स्कार्फ, फ्लावर्स पैटर्न के स्कार्फ इस साल इन होगें।
हेडवेयर - सत्तर के दशक के हैट्स ने काफी जोर-शोर से फैशन वल्र्ड में कम बैक किया है, कॉकटेल हैट्स, ड्रामैटिक,एथनिक,फैब्रिक हेडबैंड्स, फ्लॉपी हैट्स भी इस साल इन होंगे।
बैग्स - बैक पैक्स, मेटल, फे्रम्ड, मिनी पर्स, ओवर साइज्ड कॉइन पर्सेस, क्लचेज,रोल्ड क्लचेस, क्रॉसबॉडी स्लिंग्स, स्क्वेयर बॉडी बैग्स फैशन में रहेंगे।
डॉक्टर्स बैग मॉडर्न टि्वस्ट के साथ - बैग्स में जो सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहेगा, वो है गलैड स्टोन बैग, जिसे आम भाषा में डॉक्टर्स बैग भी कहा जाता है। ये बैग्स इसलिए भी डिमांड मे रहते हैं, क्योंकि इनमें सारी जरूरत की चीजें आ जाती हैं।
फु टवेयर - सेवेन्टीज के सैंडल्स, एंकल कफ सैंडल्स,बैले फ्लैट्स, फ्लैट सैंडल्स, ब्लॉक हील, क्रॉस स्टै्रप्स, शॉर्ट बूट्स, ओपन टो, लेस अप सैंडल्स, टेनिस शू, वेस्टर्न बूट्स भी इस साल ट्रेंड में होंगे।
कलर ट्रेंड्स
यह सीजन कुछ अलग और ओपन स्टाइल्स के लिए है - कलर्स कंट्रास्ट्स से साथ-साथ कलर कॉम्बिनेशन्स भी चौंकानेवाले होंगे, जहां कोई रूल फॉलो किए बिना भी कई तरह के मिक्स कलर्स नजर आएंगे। इसके अलावा एलिगेंस के लिए सबडयूड टोन्स भी होंगे। नेचुरल,रेस्टफुल कलर्स भी इन होंगे। यह फन और फे स्टिविटी के लिए भडकीले, चमकीले रंगों का मौसम भी रहेगा। यानी ब्राइट और विविड कलर्स भी इन होंगे। ट्रांसपरेंट कलर्स नक्स्ट हाफ सीजन में ज्यादा हॉट रहेंगे। इस सीजन में टेक्स्चर और इफेक्ट्स में हल्के बदलाव होंगे। वाइब्रेंट इफेक्ट्स के लिए टेक्स्चर और मटेरियल के फ्यूजन का इस्तेमाल इस तरह से होगा कि रोमांटिक, सॉफिस्टिकेटेड लुक भी मिले और नेचुरल व क्लासी भी लगे। एक्सेसरीज में चेंजिंग इफेक्ट के लिए सेमी पे्रशियस स्टोन्स और मेटल्स का इस्तेमाल होगा,इसके अलावा गोल्ड,सिल्वर और ब्रॉन्ज मेटल्स इन होंगे। रोमांटिक और क्लासिक टच के लिए स्मूद लेदर्स का इस्तेमाल होगा।

Mixed Bag

Ifairer