1 of 1 parts

UST भारत सहित दुनिया भर में 10 हजार से अधिक कर्मचारियों को नियुक्त करेगा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Aug, 2021

UST भारत सहित दुनिया भर में 10 हजार से अधिक कर्मचारियों को नियुक्त करेगा
बेंगलुरू । डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन सॉल्यूशंस कंपनी यूएसटी ने इस साल भारत सहित दुनिया भर में 10,000 से अधिक नए कर्मचारियों को नियुक्त करने की योजना की घोषणा की है। यूएस-मुख्यालय वाली कंपनी ने एक बयान में कहा कि, वह 10,000 से अधिक तकनीक की जानकारी रखने वाले लोगों को काम पर रख रही है, जिसमें 2,000 एंट्री-लेवल इंजीनियरिंग पद शामिल हैं, जिसमें डिजिटल दक्षता और प्रमुख न्यू-एज कौशल हैं, ताकि ग्राहकों को अपने व्यवसायों को मानव-केंद्रित ²ष्टिकोण के साथ बदलने में मदद मिल सके।

यूएसटी के संयुक्त मुख्य परिचालन अधिकारी मनु गोपीनाथ ने कहा, ये नए काम हमारे उद्योग-अग्रणी उत्पादों और प्लेटफार्मों के चल रहे विकास का समर्थन करेंगे जो हमारे समाधानों की बढ़ती मांग के साथ बड़े पैमाने पर होंगे।

वर्तमान में 25 देशों और 35 कार्यालयों में 26,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ, यूएसटी अपने विस्तारित कार्यबल में अधिक प्रौद्योगिकीविदों और रचनात्मक विचारकों को जोड़ना चाहता है।

कंपनी डिजिटल समाधानों की मांग को पूरा करने के लिए कर्मचारियों को 40 प्रतिशत तक बढ़ाना चाहती है।

यूएसटी में शामिल होने वाले प्रवेश स्तर के कर्मचारी 100 घंटे से अधिक त्वरित कौशल कार्यक्रमों से गुजरते हैं।

यूएसटी के संयुक्त मुख्य परिचालन अधिकारी अलेक्जेंडर वर्गीज ने कहा, हमारी लचीलेपन और हाइब्रिड कार्यस्थल संस्कृति के साथ, हम अपने ग्राहकों की व्यावसायिक-महत्वपूर्ण समस्याओं को हल करते हैं और उद्यमिता को बढ़ावा देते हैं क्योंकि वे नवाचार के उत्प्रेरक हैं।

यूएसटी को भारत, यूके, मैक्सिको और यूएस में ग्रेट प्लेस टू वर्क द्वारा मान्यता प्राप्त है। (आईएएनएस)

#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


UST, hire, employees, India, UST to hire over 10K employees globally including in India

Mixed Bag

Ifairer