1 of 1 parts

Travelling Tips: सफर के दौरान महिलाओं के पर्स में होनी चाहिए ये चीजें, नहीं होगी परेशानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 May, 2024

Travelling Tips: सफर के दौरान महिलाओं के पर्स में होनी चाहिए ये चीजें, नहीं होगी परेशानी
अगर आप एक महिला है और सोलो ट्रिप कर रही हैं तो आपको कुछ बातों को ध्यान में रखना चाहिए। आप अपनी सुरक्षा और अपनी खूबसूरती को लेकर ट्रैवलिंग के दौरान अपने हैंडबैग में कुछ चीजों को शामिल कर लीजिए। इस तरह से आपका ट्रिप यादगार होने के साथ मजेदार भी रहेगा। अगर आप एक सोलो ट्रिप कर रही है तो आपके लिए ट्रिप के दौरान आने वाली परेशानियों का सामना करने के लिए अपने हैंडबैग में जरूरी सामान रख लेना चाहिए, इसके बारे में नीचे बताया गया है।
मेकअप किट
मेकअप करना महिलाओं को बहुत पसंद होता है लेकिन सफल के दौरान थकान की वजह से मेकअप ज्यादा देर नहीं टिक पाता। ऐसे में टच अप करने के लिए आपको अपने हैंडबैग में छोटा सा मेकअप किट रख लेना चाहिए जिसमें लोशन, कंपैक्ट, लिपस्टिक आदि हो।

बैंड ऐड
महिला हो या पुरुष या फिर कोई और सफर के दौरान आपको मेडिकल किट भी लेकर चलना चाहिए, क्योंकि परिस्थिति के बारे में पता नहीं होता कब कैसे सिचुएशन आ जाए। सफर के समय में छोटी-मोटी चीज जैसे कट लगना, छाला , कीड़े काटना आदि जैसी समस्या होती रहती है ऐसे में बांडेड आपके काम आएगा।

सेफ्टी पिन

छोटी सी सेफ्टी पिन बहुत काम की चीज है इसे आप अपने सफ़र के दौरान कपड़े फट जाए तो इस्तेमाल कर सकते हैं इसके अलावा अगर आप किसी मुसीबत में भी फंसती हैं तो यह आपके काम आता है।

टिशू पेपर
अपनी हैंडबैग में आपको टिशू पेपर भी रख लेना चाहिए क्योंकि सफर के दौरान टिशू पेपर जरूर काम आता है क्योंकि चेहरे को साफ करना होता है। अगर आप लंबे समय तक सफर के दौरान धूप, धूल, मिट्टी जैसी चीजों को चेहरे से साफ ना करें तो थकान होने लगती है।


#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Traveling Tips, Women should have these things in their purse while traveling, there will be no problem

Mixed Bag

Ifairer