1 of 1 parts

इस तरह से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने मनाया करवा चौथ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Oct, 2019

इस तरह से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने मनाया करवा चौथ
मुंबई । आम लोगों की ही तरह बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी पूरे रीति-रिवाज के साथ करवा चौथ का व्रत किया। इस दिन प्रियंका चोपड़ा जोनस, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी बॉलीवुड की शादीशुदा अभिनेत्रियों ने अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा।

करवा चौथ के लिए इन अभिनेत्रियों ने भी साड़ी, चूड़ी, बिंदी, सिंदूर और मेहंदी से अपना श्रृंगार किया।

निक जोनस के लिए यह प्रियंका चोपड़ा जोनस का पहला करवा चौथ था। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने पति संग अपनी एक तस्वीर साझा की।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, जोनस भाइयों के कॉन्सर्ट पर करवा चौथ। निश्चित रूप से इस पहले करवा चौथ को मैं याद रखूंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की और यह उनका दूसरा करवा चौथ था।

कोहली ने अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, दोनों, जो साथ में व्रत रखते हैं और साथ हंसते हैं। हैप्पी करवा चौथ।

अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने इस मौके पर अपने घर पर एक समारोह का आयोजन किया जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने शिरकत की।

इंटरनेट पर इस वक्त वायरल एक वीडियो में शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, नीलम सोनी और महदीप कपूर सहित कई और को चांद की पूजा करते हुए अपने पतियों की लंबी उम्र की कामना करते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए दूसरी बार करवा चौथ का व्रत रखा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, शूटिंग और फास्टिंग (व्रत रहना)। ताहिरा, जो कि अभी दुबई में हैं, चांद को देखे जाने के दौरान व्हाट्स ऐप चैट किया। (आईएएनएस)

#आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Bollywood celebs celebrated, Karva Chauth, Karwa Chauth, Karwa Chauth 2019, Priyanka Chopra Jonas, Anushka Sharma , Shilpa Shetty, Aishwarya Rai, Aishwarya Rai Bachchan

Mixed Bag

Ifairer