1 of 1 parts

इन नाम के लड़के शादी के बाद बन जाते हैं जोरू के गुलाम...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Apr, 2018

इन नाम के लड़के शादी के बाद बन जाते हैं जोरू के गुलाम...
आज हम आपको ऐसे नाम वाले पतियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि किसी न किसी कारण से बीवी के गुलाम होते हैं। तो आइए जानते हैं ऐसे नाम वाले पतियों के बारे में, जो शादी के बाद ही अपनी पत्नी के गुलाम बन जाते हैं।
  A नाम के पुरूष- इस नाम के पुरूषों को अपनी बीवी की सेवा करना बहुत अच्छा लगता है। यह अपने मन की खुशी के लिए अपनी बीवी की हर बात मानते है और उन्हें कोई तकलीफ नहीं देते। असल में इनका एक्स्ट्रा केयरिंग नेचर ही इन्हें बीवी का गुलाम बना देता है।
  K नाम के पुरूष- जिद्दी स्वभाव के होने के बावजूद भी इस नाम के पुरूष अपनी पत्नी के कंट्रोल में रहते हैं। अपने पत्नी के लिए इस नाम के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। शादी से पहले तो इस नाम के पुरूष बहुत रोब दिखाते हैं लेकिन शादी के बाद इनका बिहेवियर पूरी तरह से बदल जाता है।
  R नाम के पुरूष- अपनी पत्नी को खुश रखने के लिए इस अक्षर के नाम वाले पुरूष पूरी कोशिश करते हैं। शादी के बाद यह लोग अपनी पत्नी से कुछ काम करवाना नहीं चाहते। यह नहीं चाहते कि शादी के बाद इनकी पत्नी को किसी भी तरह की कोई तकलीफ हो। जॉब से थक कर आने के बाद भी यह अपनी पत्नी के लिए कुछ काम कर देते हैं।
  P नाम वाले लोग- P अक्षर के नाम वाले पुरूष काफी समझदार किस्म के होते हैं। इसलिए यह अपने वैवाहिक जीवन को भी काफी समझदारी और दिमाग से चलाते हैं। यह अपनी पत्नी की हर बात मानते हैं, जिसके कारण इन्हें बीवी की गुलाम भी कहा जाता है। अपनी पत्नी के प्यार में यह लोग पूरी तरह से पागल होते हैं।

# जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


this alpabhet boys,take care her wife

Mixed Bag

Ifairer