1 of 1 parts

Summer Season Makeup: गर्मियों में ट्राई करें इस तरह का लॉन्ग लास्टिंग मेकअप, सहेलियां भी करेंगी तारीफ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Mar, 2024

Summer Season Makeup: गर्मियों में ट्राई करें इस तरह का लॉन्ग लास्टिंग मेकअप, सहेलियां भी करेंगी तारीफ
लड़कियों के लिए मेकअप करना बेहद जरूरी होता है क्योंकि वह खूबसूरत दिखना चाहती हैं साथ ही मेकअप करने से महिलाओं का आत्मविश्वास बढ़ता है। लेकिन बात तब भी करने लग जाती है जब गर्मियों के मौसम में चेहरे से मेकअप जल्दी हटने लग जाता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे मेकअप टिप्स के बारे में बताएंगे जिससे कि आपका मेकअप लोंग लास्टिंग बना रहेगा। गर्मियों के मौसम में गोल्ड कलर के आउटफिट और मेकअप का काफी ट्रेंड रहता है जिसे हर एक महिला करना पसंद करती है।

पिंक मेकअप
अगर आप गर्लिश लुक पाना चाहती हैं तो पिंक कलर का मेकअप ट्राई करें। पिंक टोन मेकअप किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से मैच हो जाता है और यह लोंग लास्टिंग होता है। इतना ही नहीं पिंक मेकअप गर्मियों और स्प्रिंग सीजन के लिए परफेक्ट होता है। आपको बता दे की पिंक टन वाला मेकअप काफी सॉफ्ट होता है जो इजीली क्रिएट किया जा सकता है इसके अलावा यदि आप रिंगटोन की लिपस्टिक भी ट्राई करें तो पूरा मेकअप कंप्लीट लगता है।

पीच शेड मेकअप
गर्मियों के मौसम में अगर आप मेकअप को लेकर कन्फ्यूज है तो पीच शेड का मेकअप इस्तेमाल करें क्योंकि यह गर्मियों के लिए बेस्ट होता है। अगर आप ऑफिस या कॉलेज के लिए मेकअप ट्राई करना चाहती है तो यह आपके लिए बेस्ट है इस तरह का मेकअप आपके लुक को कंप्लीट दिखाता है। इसके साथ आप पिंक कलर का ब्लश इस्तेमाल कर सकती हैं।

लाइट मेकअप
गर्मियों के मौसम में लड़कियां ज्यादातर लाइट मेकअप करना पसंद करती हैं जो हैवी नहीं होता। इस तरह का मेकअप आपको परफेक्ट लुक देता है और आप स्टाइलिश नजर आती हैं और गर्मियों के लिए यह मेकअप बेस्ट माना जाता है जो महिलाओं को काफी पसंद आता है। अगर आप चाहे तो इसके साथ ग्लॉसी न्यूट्रल लिपस्टिक कैरी कर सकती हैं।

#ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Summer Season Makeup, long lasting makeup

Mixed Bag

Ifairer