1 of 1 parts

कन्या राशि का एक जंगली रूप होता है जो बाहर से शांत दिखता है

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Mar, 2012

कन्या राशि का एक जंगली रूप होता है जो बाहर से शांत दिखता है
कन्या (24 अगस्त से 23 सितंबर) : यह सुयोजित प्रेमी है। आप इनसे यह अच्छे से जान सकते है कि सेक्स संबंधों में कैसे रोमांच भरा जा सकता है। इसलिए इन्हें उत्तेजित करने के लिए एक आरामदायक कक्ष, साफ बैडशीट, सुगन्धित रोमबत्तियों का इस्तमाल कीजिए और फिर देखिए कि यह कैसे आपको आपकी इच्छाओं से भी ज्यादा आपको खुश कर देते है। हर कन्या राशि का एक जंगली रूप होता है जो बाहर से किसी शांत नकाबपोश की तरह दिखता है। कन्या राशि एक मजबूत और स्वतंत्र प्रेमी होते है जिन्हे यौन सुख मात्र परिचित कराने की जरूरत होती है। इन्हे सेक्स के लिए अंतोषीणीय जिज्ञासा होती है जो लंबे समय तक यौन बिस्तर पर यौन क्रीडाओं को बढावा देती है। एक कलाकार प्रेमी जो इनकी यौन व्यवहार को समझ कर उसे अपना लेता है यह संभोग के अतीम सुख को प्राप्त करता है।
अन्य राशियों के साथ अनुकूलता :
कन्या-मेष : मेष राशि वालों को कन्या राशि का चातुर्य, संयम और आत्मनियत्रंण प्रसन्न करता है तथा कन्या राशि, मेष राशि वालों के साहस से प्रभावित होती है परंतु साथ ही साथ मेष राशि का यौन संबंधों में जल्दबाजी करने का स्वभाव इन्हे हैरान भी कर देता है। इन दोनों में यौन और रोमांटिक संगतता ज्वालामुखी के समान होती है। संगतता कुंडली के अनुसार प्यार और सेक्स के लिए अच्छा संगम है परंतु शादी की सफलता का प्रतिशत आधा ही है।
कन्या-वृषभ : दोनों पृथ्वी की राशि होने के कारण एक दूसरे की काबलियत को बहुत अच्छे से समझेत है। वृषभ राशि समर्पण भावना और कन्या राशि की दृढ इच्छा शक्ति एक दूसरे को आर्कषित करते है। इन दोनों के बीच यौन-संबंधों की केमस्ट्र्री अद्भुत होती है। चूंकि कन्या राशि कामुकता और रोमांस का संगम होती है इसलिए यह वृष्ाभ राशि की यौन-भूख का पूरी तरह शांत करने में समर्थ होती है। यह दोनों फोन सेक्स का भी भरपूर आनन्द उठाते सकते है। संगतता कुंडली की दृष्टिी से यौन-संबंधों के लिए यह बढिया संयोजन होता है।
कन्या-मिथुन : कन्या राशि, मिथुन को अपरिप` प्रेमी तथा मिथुन राशि कन्या को बोर मानते है। कन्या राशि के यौन संबंधों और व्यवहार को लेकर कुछ विचारों से मिथुन राशि वाले दुविधा में पड जाते है। इनमें सेक्स संबंध एक उज्जवल फ्लैश लाइट की तरह होता है जो थोडी देर तेज उजाला देती है फिर धीमी पड जाती है। अत: इनका संबंध एक छोटे रोमांस तक ठीक है परंतु इसे लंबा नहीं खीख जा सकता है।
कन्या-कर्क : कन्या राशि स्वभाव से व्यवहारिक होती है जो इस संयोजन में कोर भूमिका निभाती है। कर्क राशि वाले कन्या राशि की तुलना में अधिक भावुक होते है परंतु यह आपसी स्नेह स्थापित करने में सक्षम होते है। इसके अलावा इनके बीच यौन संगतता भी अच्छी होती है। कुंडली अनुकूलता के हिसाब से एक अच्छा यौन अनुभव करेंगे और काफी अच्छी शादी का सुख भोग सकेंगे।
कन्या-सिंह : सिंह राशि वाले, कन्या राशि की तुलना में अधिक पसेसिव स्वभाव के होते हे। सिंह कन्या राशि वालों की सूझ-बूझ की प्रशंसा करते है तथा कन्या राशि, इन्हें जल्दी से सेड्यूस करना चाहती है। इनके बीच शारारिक आर्कषण बहुत जल्दी गर्मी ले लेता है जो कि तेजी से एक रोमाटिक सेक्स में बदल जाता है। इनके बीच सेक्स व रोमांस एक ज्वालामुखी के समान होगा, यह ज्यार और सेक्स की दृष्टि से अच्छा संयोजन है। इनका रिश्ता छोटा होगा जो केवल सेक्स और प्यार तक ही सीमित रहेगा। अहमी सिंह राशि वाले, रूढिवादी कन्या राशि के साथ एक मजबूत शादीशुदा जिन्दगी नहीं गुजार सकते है।
कन्या-कन्या : दोनों में सेक्स गति धीमी है, और प्यार से रिश्ते को मात्र जीवन के कुछ महत्वपूर्ण संबंधों का आधार समझते है। संगतता कुंडली के अनुसार इनका संबंध यौन संगत नहीं होगा तथा एक असहज व अबाऊ वैवाहिक जीवन का अनुभव करेंगे। कन्या-तुला : यह दोनों एक दूसरे से बात करने और समझने की उद्वत क्षमता रखते है। आप दोनों एक दूसरे को अच्छे व बूरे दोनों समय में सहारा देंगे। कन्या, तुला राशि के लिए एक सेक्सी रक्षक होती है। इन दोनों के बीच रोमांस और यौन संबंध नशीला होगा। यह खासकर प्यार और यौन संबंधों के लिए एक अच्छा संयोजन है। इनका रिश्ता अच्छा चल सकता है परंतु इन्हें आपस में कोई राज नहीं छुपाना चाहिए, रिश्तेदारों तथा कोई राज छुपाने के कारण इनके संबंधों में परेशानी आ सकती है।
कन्या-वृश्चिक : आप एक दूसरे के संवाद, भावनाएं आदि को समझने की क्षमता रखते है। समय के साथ-साथ आपकी समझ और यौन संबंधों में मिठास बढेगी। कन्या व वृश्चिक दोनों ही एक दूसरे के लिए सेक्सी रक्षक साबित होते है। आप एक दूसरे की यौन इच्छाओं को सहज रूप से पूरा करेंगे। यौन और रोमांटिक संगतता एक ज्वालामुखी के समान होगी। एक मजबूत दोस्ती व वफादारी आप दोनों का साथ रखेगी यह सभी दृष्टि से एक अच्छा संयोजन साबित होगा।
कन्या-धनु : प्यार के लिए धनु राशि की मनोवृति कन्या राशि को खुशी से पागल कर देती है। परंतु कई बार धनु राशि वाले कन्या राशि के झूठे यौन प्रदर्शन को बर्दाशत नहीं कर पाते है। इसलिए धनु राशि वाले इस संबंध में जल्दी या देर से नए साथी की तलाश में लग जाते है। एक या दो हफ्ते केलिए इनका रोमांस और संबंध अच्छा हो सकता है। परंतु यह रिश्ता जल्दी ही खत्म हो जाएगा और यौन आर्कषण भी कम हो जाएगा।
कन्या-मकर : मकर राशि, कन्या राशि को यौन रूप में आर्कषित करती है। परंतु यदि कन्या राशि यौन बिस्तर में सेक्स के दौरान अग्रणी व अहम भूमिका व निभाए तो इनके संबंधों में परेशानी आ सकती है। अन्यथा एक सुस्त रिश्ते के बावजूद वैवाहिक जीवन मजबूत व सफल होने के आसार बनते है।
कन्या-कुंभ : यह बहुत सारी आpर्यजनक बातों के साथ एक रोमांचक और चुनौतीपूर्ण रिश्ता हो सकता है जिसमें दोस्ती जल्दी ही यौन संबंधों में बदल जाती है। कन्या व कुंभ कामुकता, दोस्ती व जुनून का एक दिलचस्प संयोजन है। दोनों की सेक्स इच्छाएं तथा दोस्ती रचनात्मक यौन क्षमताओं को जन्म देती है। परंतु इनका रिश्ता शारारिक ज्यादा होने के कारण प्यार जल्दी लुप्त हो जाता है। संगतता कुंडली के अनुसार इनका संबंध यर्थाधवादी होगा तथा शादी करना समझदारी नहीं होगा।
कन्या-मीन : कन्या राशि के लिए प्यार स्थिरता, शारारिक जरूरत तथा बौद्विक संगतता की बारीकियों से जुडा होता है। लेकिन मीन राशि वाले प्यार को जीवन सौदर्य और भावनाओं का मुख्य आर्कषण मानते है। इसलिए कन्या राशि का जीवन में प्यार की मात्र गणितीय रूप समझना मीन राशि वाले की असीमित यौन इच्छाओं को पूरा करने में असफल हो जाता है। अगर कन्या राशि इस रिश्ते में सहजता सहसूस नहीं करती है तो यह संबंध जल्दी ही विभाजित हो सकता है और शादी भी असफल होने के पूरे आसार बनते है।
मेष
वृषभ
मिथुन
कर्क
सिंह
कन्या
तुला
वृश्चिक
धनु
मकर
कुंभ
मीन

Most Popular

Mixed Bag

News

рд░рд┐рдВрдХреВ рд╕рд┐рдВрд╣ рдХреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдиреЗ рдХрд╣рд╛,рдмрд╣реБрдд рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдереА, рдЙрд╕рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ
рд░рд┐рдВрдХреВ рд╕рд┐рдВрд╣ рдХреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдиреЗ рдХрд╣рд╛,рдмрд╣реБрдд рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдереА, рдЙрд╕рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ

Ifairer