1 of 1 parts

गुलाबी-गुलाबी सर्दी में फैशन का बाजार हुआ गर्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Oct, 2012

गुलाबी-गुलाबी सर्दी में फैशन का बाजार हुआ गर्म
गुलाबी सर्दी के आगमन से बाजार में विंटर का नायाब कलेक्शन आ गया है। जिसके चलते युवा भी अब ठंड से बचने के लिए ऊनी वस्त्रों व जैकेट्स की खरीदारी कर रहे हैं। मार्केट में कहीं फर की कॉलर से सजी तो कहीं बेल्टनुमा लेदर की जैकेट इन दिनों विंटर फैशन में खास बनी हुई है। जो अपने डिजाइनर अंदाज से हर किसी को लुभा रही हैं।
विंटर कलेक्शन की बहार
मार्केट में इस टाइम विंटर कलेक्शन की आकर्षक रेंज आई है। जिसमें स्वेटर, स्टॉल, मफलर, टोपे, शॉल आदि से लेकर अनेक विंटर वियर्स मौजूद हैं। लेकिन जैकेट सदाबहार होने के कारण फैशन के दीवानों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। और वैसे भी अन्य विंटर वियर्स की तुलना में जैकेट की खरीदारी युवा वर्ग सबसे ज्यादा करता है। चूंकि यह पहनने में आरामदायक होने के साथ-साथ गहरी ठंड से शरीर की रक्षा करती है।
लेदर जैकेट है इस्पेशल
इन दिनों प्योर लेदर की जैकेट विंटर फैशन में है। जिसमें चैन व बटन के डिजाइंस जैकेट को डिजाइनर लुक प्रदान कर रहे हैं। वहीं साइड पॉकेट भी न्यू फैशन के रूप में सामने आ रही है। लेदर में ब्लैक, ब्राउन, म एंड व्हाइट कलर इस समय फैशन में हैं।
फर व रैग्जीन का बेजोड लुक में
रैग्जीन की जैकेट पर फर की कॉलर नये डिजाइन में मार्केट में आई है। जो कि युवतियों के लिए विशेष तौर पर डिजाइन की गई है। ये जैकेट साइज में लॉन्ग होती है। जिन्हें लॉन्ग जैकेट के नाम से जाना जाता है। इन जैकेट्स पर रबर प्रिंट का काम भी बहुत खूबसूरत लगता है। साथ ही जैकेट में बेल्ट भी डिजाइनर रूप में अटैच होकर आता है।
डिजाइनर ड्रेसेस की बहार
मार्केट में नन्हे-मुन्नों के लिए एक से बढकर एक वैरायटी की डिजाइनर ड्रेसेस मौजूद हैं। जिनमें लडकियों के लिए जहां परी फ्रॉक, डेनिम जींस टॉप, वूलन हाईनेक से लेकर अनेक डिजाइन के स्वेटर्स व जैकेट्स स्पेशल हैं। वहीं लडकों के लिए जींस-कुर्ते व टीशर्ट के साथ वूलन आयटम्स का लेटेस्ट कलेक्शन मौजूद है।

Mixed Bag

Ifairer