1 of 1 parts

पर्स से जाने पर्सनेलिटी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Mar, 2012

पर्स से जाने पर्सनेलिटी
पर्स न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देते हैं, बल्कि ये आपकी पर्सनेलिटी को भी दर्शाते हैं। आप किस तरह और किस स्टाइल का पर्स इस्तेमाल करती हैं, इससे आपके व्यक्तित्व का अंदाजा लगाया जा सकता है,तो आप भी जानिए कुछ दिलचस्प बातें अपनी पर्सनेलिटी और अपने पर्स के बारे में। होबो यानी बडे बैग्ज - ऎसे बैग्स जिनमें बहुत सा सामान आ सके, लगभग आपकी जरूरत का सारा सामान। ऎसे हैंडबैग्स इस्तेमाल करने वाली महिलाएं प्रेक्टिकल अप्रोच वाली होती हैं और उनकी जिन्दगी में बहुत कुछ होता है। इन महिलाओं की दिलचस्पी कई चीजों में होती है और इन्हें जीवन में रूकना बिल्कुल भी पसन्द नहीं। इन्हें जीवन में गतिशीलता पसन्द होती है और इन्हें सब कुछ परफेक्ट चाहिए होता है ।
स्लिंग बैग्ज - ये शोल्डर स्ट्रैप वाले छोटे बैैग्स होते हैं इस तरह के बैग्स की शाकीन महिलाएं दिल से बेहद कोमल होती हैं, लेकिन बात जब किसी और पर आती है, तो ये प्रोफेशनल रवैया अपनाने से भी नहीं कतरातीं। इस बैग का सॉफ् ट लुक इसे इस्तेमाल करने वाली महिलाओं की फ्रेंडली पर्सनेलिटी में साफ नजर आता है। ये अपने ख्वाबों की दुनिया में जीतीं हैं। इनके पास काफी आइडियाज भी होते हैं, जिन पर ये वाकई अमल करना चाहती हैं। चूंकि इनका बैग छोटा होता है,तो ऎसे में इसे इस्तेमाल करने वाली महिलाएं ये अच्छी तरह जानती हैं कि इन्हें क्या चाहिए।
बाउलिंग बैग्ज -जो महिलाएं इस तरह के बैग्स पसन्द करती हैं, वे काफी स्ट्रांग पर्सनेलिटी की होती हैं और उन्हें किसी भी तरह से बेवकूफ नही बनाया जा सकता। ये महिलाएं ट्रेंड फॉलो करने में विश्वास नहीं करतीं और अपना स्टाइल खुद बनाती हैं। इनकी दिनचर्या खुशी-खुशी अपने काम करने, दोस्तों और फै मिली के साथ बीतती है। ये जो भी करती हैं, उस पर पूरी तरह से नियन्त्रण होता है, ये लोगों से प्यार करने वाली होती हैं, इसीलिए इनके पास दोस्तों की कोई कमी नही होती।
क्लच-क्लच कैरी करने वाली महिलाएं काफी क्लासी होती हैं और इन्हें एलीगेन्स पसन्द होता है। जिस तरह से ये अपने क्लच को हाथों में जक़डे रहती हैं, उसी तरह से जो चीजें इनके दिल के करीब हाती हैं, उन पर भी पूरा नियन्त्रण चाहती हैं। ये काफी कॉन्फिडेन्ट होती हैं और बेहद आकर्षक भी। ये अच्छी तरह से जानती हैं कि किस तरह से लोगों को इंप्रेस करना है। अपने दोस्तों से भी इनका व्यवहार काफी अच्छा रहता है। अपने रिश्तों को पूरी ईमानदारी से निभाती हैं।

Mixed Bag

Ifairer