1 of 1 parts

नेल पॉलिश से पता चलती है आपका व्यक्तित्व

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2012

नेल पॉलिश से पता चलती है आपका व्यक्तित्व
महिलाओं की खूबसूरती में जहां एक तरफ उनके बालों की भूमिका अहम् होती है वहीं दूसरी ओर उनके हाथों की अंगुलियों की लम्बाई के साथ-साथ नाखूनों की साज संवार भी अपना योगदान देती है। नाखूनों की सार संभाल के लिए महिलाएं उनको विभिन्न प्रकार की शेप्स देती हैं और साथ ही उन पर नेल पॉलिश का इस्तेमाल करती हैं। विभिन्न प्रकार के नेल पॉलिश के कलर के जरिए वे अपने हाथों को शोभायमान करती हैं। अकसर देखा गया है कि युवा पुरूष युवतियों के हाथों और बालों पर ज्यादा आकर्षित होते हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे अपनी अंगुलियों के नाखूनों को आप खूबसूरत और आकर्षक बना सकती हैं।
रेड नेलपौलिश
इस कलर को पसंद से लगने वाली महिलाओं का व्यक्तित्व बहुत ही रोमांटिक किस्म का होता है ऎसी महिलाओं के विचार काफी खुले होते हैं। ऎसी महिलाएं पुरूषों से बातचीत करना ज्यादा पसंद करती ना कि महिलाओ से। इस कलर को पसंद करने वाली महिलाएं जीवन में चुनौतियों का सामना करने का दम रखती है। इस नेल पेंट को आप रोज लगा सकती है बस इसकी चमक को चमकाने के लिए हर दिन इस पर शाइनर लगाना न भूलें।
यालो नेलपौलिश
इस कलर की नेलपेंट को पसन्द करने वाली महिलाओं की फैशन की समझ भी अनोखी होती है और यह अपने घर और ग्रुप में स्टाइल आइकन होती हैं। इन महिलाओं की सबसे बडी खूबी यह है कि इन पर हर कलर इनके व्यक्तित्व को उभारने में योगदान देता है। अगर आप अपनी नेलपेंट के लुक को निखारने के लिए इसके साथ लाइट ब्लू जींस और स्लीवलैस टॉप पहनें। साथ ही ब्लैक गौगल्स लगा लें। तो बस फिर तो क्या बात है यह तो आपको और भी स्मार्ट लुक देगा।
ब्लू नेलपौलिश
इस कलर को पसंद करने वाली महिलाओं का दिल हमेशा जवान रहता है। साथ ही इनके मिजाज में थोडा बहुत बचपना कायम रहता है। यह अपने जीवन के हर दिन को एक नई शुरूआत के तौर पर लेती हैं। आप नीली नेलपेंट के लुक को निखारने के लिए सफेद चप्पल पहनें।
ग्रीन नेलपौलिश
इस कलर को पसंद करने वाली महिलाओं को जिंदगी से बहुत प्यार होता है ये सब लोगों से बहुत जल्दी घुल मिल जाती है। यह हर पल को दिल खोल कर जीने में विश्वास रखती हैं हर दिन नया दोस्त बन लेती हैं। इसके साथ ही यह बहुत व्यवहार कुशल होती हैं। आप को एक सलाह है अगर आप ऑफिस जाने वाली महिला हैं तो आप ग्रीन कलर का नेलपेंट ऑफिस जाने के लिए प्रयोग करें। वरना लोग आपकी पर्सनैलिटी को गंभीरता से नहीं लिया करेंगे। आप कोई दूसर्रा कलर नियमित लगा सकती हैं।
पिंक नेलपौलिश
इस कलर को लगाने वाली महिलाएं बहुत ही बोल्ड होती हैं, साथ ही ये स्वयं को और से ज्यादा अहमियत देती हैं। इनकी महिला मित्र मंडली बडी होती है और पुरूषों से ये दूर रहना पसन्द करती हैं। आप अगर नाखूनों पर पिंक कलर ही लगाना पसंद करती है तो केवल एक कोट ही लगाएं और उसे शाइनी ग्लॉस से चमक दे सकती हैं।
पर्पल नेलपौलिश
इस कलर को पसंद करने वाली महिलाओ के जीवन में लग्जरी का काफी महत्व होता है। कॉरपोरेट जगत की ज्यादातर महिलाएं इस कलर को लगाना पसंद करती हैं। यह कलर सैलिब्रिटी जैसा लुक देता है।
वाइट नेलपौलिश
इस कलर को पसंद करने वाली महिलाएं संकोची होती हैं। वे जल्दी किसी को भी अपने जीवन में शामिल नहीं होने देती और इसी वजह से नए रिश्ते बनाने में काफी समय लगता है। ऎसी महिलाओं के जीवन में परफैक्शन का अहम स्थान होता है। आप यह कलर पैरों में न लगाएं और अगर ज्यादा इच्छा हो तो पैडीक्योर करवा के ही लगाएं। सफेद नेल पेंट से आप के पैरों की रंगत काली सी लगती है। इस बात का ध्यान जरूर दें।

Mixed Bag

Ifairer