1 of 1 parts

लबों की सुर्खी पर बिखरे हैं गुलमोहर...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Oct, 2012

लबों की सुर्खी पर बिखरे हैं गुलमोहर...
इन लिप कलर्स का सही मैच किया जाए, तो ये आपको एक परफेक्ट लुक मिलता है।
रोजी लिप्स
रेड लिपस्टिक इस सीजन का हॉट टेंरड है और ग्लैमरस लुक भी देती है, तो आप भी रेड रोज के कलर से मैच करती शॉकिंग रेड लिपस्टिक अप्लाई करें। आंखों पर सिल्वर शिमरी आईशैडो लगाएं और ब्लैक आईलाइनर से ऊपरी पलकों पर बाहर खींचते हुए एक लाइन लगाएं।
पीच ड्रामा
डे लुक या फॉर्मल लुक के लिए पीच मेकअप सिलेक्ट करें। मैट फिनिशवाला ऑयल फ्री फाउंडेशन लगाएं। कॉम्पैक्ट अप्लाई करें। पीच कलर का आईशैडो और पीच कलर का लिप कलर अप्लाई करें। काजल, आईलाइनर और मस्कारा लगाएं।
ग्लैमर टेंरड
इस लुक के लिए आई मेकअप हैवी करें। आईलाइनर की थिक लाइन अप्लाई करें। ब्रो बोन को सिल्वर हाईलाइटर से हाईलाइट करें। निचली आईलिड पर गोल्ड आई पेंसिल लगाएं। मेकअप के रूल को फॉर ए चेंज ब्रेक करें और हैवी आई मेकअप के साथ लिप मेकअप भी हैवी करें। रेड कलर की लिपस्टिक इस लुक को ग्लैमरस टच देगी।
पिंक आईज
मेकअप करने के बावजूद नैचुरल लुक चाहती हैं, तो न्यूड लुक अपनाएं। ये आपको लाउड लुक देने से बचाता है और आप इनोसेंअ भी नजर आती हैं। न्यूड लुक आपजकल फैशन में भी है और हर मौके पर डीसेंट लुक देता है। इसके लिए ऎसा फाउंडेशन यूज करें, जिसमें हल्का-सा शीयर हो। पिंक या स्किन कलर का आईशैडो अप्लाई करें। नो काजल लुक रखें। अगर लगाना ही चाहती हैं, तो ब्राउन काजल लगाएं। ट्रांसपरेंट मस्कारा लगाएं।

Mixed Bag

Ifairer