1 of 1 parts

शिमर लिप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Sep, 2012

शिमर लिप
लिप ग्लॉस किसी भी मौसम और हर उम्र में यूज किया जा सकता है। आइए जानें लिप ग्लॉस से जुडी खास जानकारियाँ जिनसे आप अपने लिप को सुन्दर और मुलायम बना सकती हैं। लिप बाम युक्त लिपग्लॉस बडी उम्र की महिलाओं के होंठों पर ज्यादा सूट करता है। यह विभिन्न फ्लेवर जैसे फ्रूट, वनिला व कैन्डी में हर कॉस्मोटिक शॉट में उपलब्ध है। कॉलेज गल्र्स के अलावा बडी उम्र की महिलाएं भी लिप ग्लॉस लगाना पसंद करती हैं, इसे लगाने पर होंठों का रंग चटकीला नजर नहीं आता है, होंठ चमकदार नजर आते हैं।
शिमर युक्त लिप ग्लॉस की बेलनाकार टयूब में लंबा ब्रश होता है, जिसके सिरे पर छोटा सा मखमली टुकडा लगा होता है, उसे होंठों पर फिरा पर ग्लॉस लगाया जाता है। मोटे होंठों पर लिप ग्लॉस का सिंगल कोट लगा सकती हैं।
लिप ग्लॉस को हमेशा ठंडी जगह या फ्रिज में रखें और 3 महीने के अंदर इस्तेमाल करें। अगर बच जाए, तो उसे इस्तेमाल में ना लाएं। कभी भी किसी दूसरे का लिप ग्लॉस या लिपस्टिक इस्तेमाल ना करें।
लिप ग्लॉस सलेक्शन
होंठों को किसी ब्राइट लिप कलर से भरें। होंठों के बीच में लिप ग्लॉस का लाइट टच दें। पतले होंठ से भी खूबसूरत पाउट बन जाएगा। यों तो कई शेड के लिप ग्लॉस बाजार में उपलब्ध हैं, लेकिन पिंक और गोल्डन ब्राउन ऎसे रंग हैं, जो आपकी मेकअप किटी में जरूर रहने चाहिए।

अगर आपके होंठ काफी मोटे और भरे-भरे दिखते हैं, तो सिर्फ 1 कोट लिप ग्लॉस ही लगाएं। अगर आपके बहुत पतले होंठ हैं, तो पहले होंठों पर लिप पेंसिल से आउटलाइन बनाएं।

Mixed Bag

Ifairer