1 of 1 parts

चाहती हैं डिफ्रैंट लुक्स तो ट्राई किजिए टॉप ब्रेड हेयरस्टाइल्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Aug, 2012

चाहती हैं डिफ्रैंट लुक्स तो ट्राई किजिए टॉप ब्रेड हेयरस्टाइल्स
फैशन रिपीट इटसेल्फ। यह बात ब्रेड हेयर स्टाइलिंग पर परफैक्ट बैठती है। लंबे समय के बाद ब्रेड यानी चोटी फैशन में है। खूबसूरत सेलिब्रिटीज रेड कारपेट पर फिशटेल, फ्रेंच ब्रेड, साइड ब्रेड में तैयार दिख रही हैं। तस्वीरों के जरिए... जानिए ब्रेड की अलग-अलग स्टाइल के बारे में।
फ्रेंच ब्रेड
फिल्म "द गर्ल विद द ड्रैगन टैटू" की अभिनेत्री रूणी फ्रेंच ब्रेड को फैशन में लाई हैं। इसे आसानी से बनाया जा सकता है। इसके लिए बालों को हल्का गीला कर लें। बालों को दो हिस्से में बांटकर जेल लगा लें जिससे बाल उ़डें नहीं। छोटी लेयर से शुरू करें और बाकी बालों को छोटे-छोटे हिस्सों में बांट लें। चोटी को बंद करने से पहले उसके मुंह को अंदर की तरफ घुमा लें। इसे दूसरे हिस्से के साथ करें। बालों को बॉबी पिन से टाई करें। खूबसूरत दिखने के लिए बालों में एक रंग की पिन लगा लें।
रेपुंजेल ब्रेड
एडवेंचरस लुक के लिए क्रिस्टीना एगुलेरा की तरह रेपुंजेल ब्रेड करें। इसके लिए सिर पर हैडबैंड बना लें। इसमें बाएं कान की ओर से चोटी बनाएं। उसे हेयरबैंड की तरह दाएं कान की ओर लेकर पिन लगाकर बंद कर दें। पीछे के बालों की ढीली चोटी बना लें। हेयर एक्सपर्ट सामंथा कोचर कहती हैं कि सेक्सी लुक के लिए हैडबैंड बना कर बाकी बालों को खुला छो़ड दें। या फिर उमा थुरमन का स्टाइल अपना सकती हैं। उनकी चोटी पतली होती है। वह ऊपर वाले बालों को ढीला छो़ड देती हैं जिससे बालों में वॉल्यूम आता है।
फिश टेल ब्रेड
प्रियंका चोप़डा और सोनम कपूर कई पार्टीज़ में फिश टेल में दिखाई प़डती हैं। आसानी से बनने वाली फिशटेल एक-दो बार बनाने के बाद हाथों को इसे बनाने की आदत प़ड जाती है। इसके लिए बालों को एक ओर करके दो हिस्सों में बांटे। दोनों हिस्सों को अंगूठे के साथ वाली अंगुली की मदद से अलग कर लें। दूसरे हाथ से दूसरे हिस्से से कुछ बाल लें। थो़डे बालों से फिश टेल साफ बनेगी। इन बालों को पहले हिस्से से जो़ड लें। फिर कुछ बाल दूसरे हिस्से से लें और उन्हें पहले वाले हिस्से में रख दें। चोटी के अंत में रंगीन बैंड लगा सकती हैं।
साइड ब्रेड
हर छोटी-छोटी चीज़ में परफेक्ट दिखने वाली महिलाएं साइड ब्रेड कर सकती हैं। इसके लिए सारे बालों को एक तरफ करके पक़ड लें। चोटी को ढीला रखें और नीचे से खुला छो़ड दें। इससे लुक को बोहेमियन इफेक्ट मिलेगा। रोमांटिक फील के लिए साइड ब्रेड के साथ कुछ बालों को चेहरे पर आने दें।
ब्रेड स्टाइल इन रैंप
खूबसूरत आउटफिट्स के साथ मॉडल्स ब्रेड करना पसंद कर रही हैं। मैक्स एज़रीया के शो में लीला रोज़ व हर्व लेजर स्टाइल ने रैंप पर जलवे बिखेरे। वेलेंटिनो, माचेसा, जेसन वू व फेंडी शो में मॉडल्स ने तरह-तरह के ब्रेड में कैटवाक की।

Mixed Bag

Ifairer