1 of 1 parts

फैशन में छाई स्टाइलिश श्रग जैकेट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Oct, 2012

फैशन में छाई स्टाइलिश श्रग जैकेट
इस मौसम में हम चाहते हैं ऎसा पहनावा हो जो आरामदेह होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी हो। इस लिहाज से परफेक्ट है श्रग जैकेट। श्रग का के्रज टीनएजर के दिलों पर छाया हुआ है। इसे हम किसी भी डे्रस के साथ पहन सकते हैं।
अनेक रंग और साइज में उपलब्ध
श्रग लॉन्ग, शाट्र्स, मीडियम सभी साइज में मिलते हैं। ब्लैक, व्हाइट, सी ग्रीन, परपल पीच, पेस्टल हर रंग में मौजूद है। आप अपने वार्डराब में ब्लैक रंग जरूर रखें। अगर फैब्रिक की बात करें तो श्रग जैकेट सिल्क, होजरी और जार्जेट में मिल जाती हैं।
हर डे्रस के साथ परफेक्ट
श्रग जैकेट लॉन्ग और शॉर्ट दोनों तरह की स्लीव्स में आते हैं। यह सामने की तरफ से खुली होती है। किसी भी डे्रस के साथ श्रग जैकेट पहनकर आप स्टाइलिश लग सकती हैं। इतना ही नहीं, इसे आप कैप्री, मिडी, जींस पर भी पहनकर अपनी सुन्दरता में चार-चांद लगा सकती हैं। अगर आप पहनना चाहती हैं तो श्रग एकदम उपयुक्त ड्रेस है। जिसे आप सूट, स्कर्ट और जींस पर पहनकर स्टाइलिश दिख सकती हैं। इसलिए अगर कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो एक बार श्रग जैकेट अवश्य खरीदें। ये आपकी जेब के अनुसार बाजार में उपलब्ध है।
आरामदायक भी होते हैं
श्रग जैकेट की खासियत है कि यह एक आरामदायक पहनावा है। अगर आप सूट पर दुपट्टा ना लेना चाहें तो स्लीव्लेस श्रग ट्राई कर सकती हैं

Mixed Bag

Ifairer