1 of 1 parts

7 डे, 7 लुक्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Aug, 2012

7 डे, 7 लुक्स
ऑफिस जाने वाली महिलाओं के लिए ये सबसे बडी समस्या होती है कि हफ्ते के सातों दिन वह कैसे तैयार हो। कैसा लुक हो जो भीड में एक अलग पहचान दे। तो इसके लिए कुछ नया रूप अपनाएं।
क्लासिक लुक चेहरा-फेसवॉश से चेहरा साफ करने के बाद आइवरी लि`ड फाउंडेशन ऊपर से नीचे की दिशा में लगाएं। अच्छी तरह ब्लेंड करें। इसके बाद लाइट पिंक लूज पाउडर से बेस को सेट करें। अतिरिक्त पाउडर को साफ ब्रश से झाड दें।
गाल/चीक्स- गालों के उभार वाले स्थान पर पीच शेड का सॉफ्ट शियर प्रेस्ड पाउडर ब्लश लगाएं। हेयरलाइन तक ब्लेंड करें।
आंखें- पलकों पर एप्रिकॉट आईशैडो लगाएं। फिर डार्क ब्राउन आई पेसिंल से आंखों को डिफाइन सही आकार दें। बरौनियों पर वॉल्यूम मस्कारा का दो कोट लगाएं।
होंठ- पिंक स्पाइस शेड्स वाली लिपस्टिक लगाएं।
बाल- साइड पार्टिग करके आगे के कुछ बाल छोडकर पीछे की तरफ रफल से ढीली चोटी बांधें। फ्रिंजेज को माथे पर सेट करें और चोटी में फ्लोवर हेयर एक्सेसरीज लगाएं।
क्लीन लुक चेहरा-चेहरा साफ करने के बाद नैचरल मिनरल्स पाउडर फाउंडेशन लगाएं। अच्छी तरह ब्लेंड करें। अतिरिक्त पाउडर को साफ ब्रश से झाड दें।
गाल/चीक्स-रोज पिंक पाउडर ब्लश से गालों को हाइलाइट करे।
आंखें- पलकों पर ब्रॉन्ज आईशैडो का हल्का टच दें। फिर टिंवकल पिंक लूज पाउडर लगाएं। अतिरिक्त पाउडर को ब्रश से झाड दें। एकसार करें। अब सिल्वर आई पेंसिल से आंखों के चारों ओर हल्की लाइन बनाएं।
होंठ- क्रीमी मैट वॉटरमेलन शेड्स वाली लिपस्टिक लगाएं।
बाल- शैम्पू करने के बाद बालों को सुखाएं। फिर हाथों पर कुछ बंूदें सीरम की लेकर ऊपर से नीचे की दिशा में बालों पर लगाएं। बैक कोंब करके साइड पार्टिग करें और बालो का एक सेक्शन कंधे के सामने रखें।
ड्रमेटिक लुक चेहरा- चेहरा साफ करने के बाद शिमर मिनरल्स पाउडर लगाएं। अच्छी तरह ब्लेंड करें। गाल/चीक्स- गालों के उभार वाले स्थान पर नैचरल ब्लश लगाकर ब्लेंड करें। आंखें- पलकों पर सिल्की आई शैडो डुओ स्पिरंग ओशीन लगाएं। डीप ब्ल्यू आई पेंसिल से आंखों को आकार देते हुए मोटी लाइन बनाएं। पलकों की क्रीज लाइन पर बंद होने वाले स्थान पर मोटी रेखा खींचें। ब्लैक आई पेन से डिफाइन करें। ब्रो बोन के नीचे आइसी ब्ल्यू हाइलाइटर का हलका टच दें।
होंठ- फ्रॉस्ट ऑरेंज क्रीम युक्त लिपस्टिक लगाएं।
बाल- बैक कोंब करके क्लचर लगाएं। सेमी फॉर्मल लुक चेहरा-चेहरा साफ करने बाद चेहरे व गर्दन पर समर आइवरी बिस्क फाउंडेशन लगाएं। अच्छी तरह ब्लेंड करें।
गाल/चीक्स- पीची पिंक विद गोल्डन शिमर ब्लशर से गालों को हाइलाइट करें। उसके बाद आधी पलक पर बीच से बाहरी कोने तक गोल्ड डस्ट पाउडर लगाएं। साफ ब्रश से अतिरिक्त पाउडर हटा दें। ऊपरी बरौनियों के पास पतला ब्लैक आइलाइनर लगाएं। हाई लेंथ मस्कारा से बरौनियों को आकर्षक बनाएं। होंठ-क्रीमी मैट नैचलर पिंक लिपस्टिक लगाएं।
बाल- बालों को अच्छी तरह कोंब करें और साफ चिकनी लो पोनी चाहिए।
सिडक्टिव लुक चेहरा- फे सवॉश से चेहरा साफ करने के बाद लिç`ड फाउंडेशन ऊपर से नीचे की दिशा में लगाएं। अच्छी तरह ब्लेंड करें। इसके बाद लूज पाउडर से बेस को सेट करें। अतिरिक्त पाउडर की साफ ब्रश से झाड दें।
गाल/चीक्स- नैचरल सिल्की ब्लश डुओ से गालों को उभारें। आंखें-बरौनियों को हाइलाइट करने के लिए मैक्सी लेंथ मस्कारा का दो कोट लगाएं।
होंठ-नॉटी पिंक क्रीमी सिल्क लिपस्टिक से होंठों को आकर्षक बनाएं। बाल- दोनों तरफ से फ्रिंज के लिए सेक्शन छोडकर सारे बालों को पीछे की तरफ बांधें। उंगलियों की सहायता से फ्रिंज को सेट करें।
पार्टी लुक चेहरा- फेसवॉश से चेहरा साफ करने के बाद क्रीमी पर्ल फाउंडेशन लगाएं। अच्छी तरह ब्लेंड करें। इसके बाद लूज पाउडर से बसे को सेट रके। अतिरिक्त पाउडर को साफ ब्रश से झगड दें।
गाल/चीक्स- गालों के उभार वाले स्थान पर सिल्चर डस्ट लगाएं।
आंखें- पलकों पर शिमर शैडो सिल्वर डस्ट लगाएं। अच्छी तरह ब्लेंड करें। सिल्वर आई पेंसिल से आंखों के चारों ओर लाइन बनाएं। ग्रे आई पेंसिल से ऊपरी पलक पर पतली रेखा खींचें। बरौनियों पर वॉल्यूमाइजिंग मस्कारा लगाएं।
होंठ- मैरून कलर के लिपलाइनर से आउटलाइन बनाएं। फिर चेरी रेड मैड लिपस्टिक से होंठों को भरें। इस तरह ब्लेंड करें कि आउटलाइन नजर ना आए। बाल पफ बन जूडा बनाने के बाद हेयर बैंड लगाएं और बालों को पीछे की तरफ प्रेस करें।
हॉलीडे लुक चेहरा-फेसर्वाश से चेहरा साफ करने के बाद टिंटेड मॉइश्चराइजर लगाएं। गाल/चीक्स गालों के उभार वाले स्थान पर पीच शेड वाला सॉफ्ट शियर प्रेस्ड पाउडर ब्लश लगाएं।
आंखें- बरौनियों मैकिस्म लेंथ मस्कारा का दो कोट लगाएं। सूखने पर लैश कर्लर से कर्ल करें।
होंठ- नैचरल लिप ग्लॉस या बाम लगाएं।
बाल- शैम्पू करने के बाद सेंटर पार्टिग करके बालों को प्राकृतिक रूप से सूखन दें।

Mixed Bag

Ifairer