Zee Cine Awards 2017: आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस, अमिताभ को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Mar, 2017

Zee Cine Awards 2017: आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस, अमिताभ को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड
 जी सिने अवॉर्ड्स 2017 में यहां अभिनेत्री आलिया भट्ट को फिल्म उड़ता पंजाब के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन को पिंक में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यहां करीना ने मां बनने के बाद पहली बार प्रस्तुति दी। मुंबई में शनिवार रात आयोजित हुए कार्यक्रम में सलमान खान, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारों ने अपनी नृत्य प्रस्तुति से समा बांधा। फिल्म उड़ता पंजाब में अपनी उत्कृष्ट प्रस्तुति के लिए आलिया को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया।

समारोह में वह पारंपरिक पोशाक साड़ी में पहुंचीं और इसके बाद इंस्टाग्राम पर पुरस्कार के साथ अपनी तस्वीर साझा की। अमिताभ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के महानायक हैं, क्योंकि इस बार फिर उन्हें फिल्म पिंक के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। आर. माधवन के साथ साला खडूस में नजर आईं ऋतिका सिंह ने सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने के बाद ट्वीट किया और पुरस्कार अपने माता-पिता को समर्पित किया।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को सुल्तान के लिए द व्यूअर्स चॉइस बेस्ट एक्टर फीमेल पुरस्कार से नवाजा गया, जबकि उनके सह-कलाकार सलमान खान ने इसी फिल्म के लिए पुरुष वर्ग में पुरस्कार जीता। पुरस्कार समारोह में कुणाल कपूर, इरफान खान, उर्वशी रौतेला, सोफी चौधरी, राहुल बोस, जावेद अख्तर, टाइगर श्रॉफ, गौहर खान, प्रीतम, सोनाली बेंद्रे और दिशा पटनी जैसे कलाकार उपस्थित हुए। समारोह टेलीविजन चैनल जी सिनेमा पर एक अप्रैल शनिवार रात 7.30 बजे प्रसारित होगा।

# ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

# गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

# क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer