बॉक्स ऑफिस पर छायी जन्नत, बचाव में आए इमरान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बॉक्स ऑफिस पर छायी जन्नत, बचाव में आए इमरान
गत शुक्रवार को प्रदर्शित हुई इमरान हाशमी की फिल्म "जन्नत-2" ने इस सप्ताह इकलौती प्रदर्शित फिल्म होने का पूरा फायदा उठाते हुए बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रवेश किया है। इस फिल्म ने पिछले दो दिन में 90 प्रतिशत से ज्यादा का व्यवसाय करके एक बार फिर से इमरान हाशमी को एकल सितारा के तौर पर सुपर साबित किया है।

हालांकि फिल्म को दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है इसके बावजूद दर्शकों की भारी भीड सिंगल स्क्रीन के साथ-साथ मल्टीप्लेक्स में पहुंच रही है। फिल्म जन्नत 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाले इमरान हाशमी ने फिल्म पर लगे उन सभी आरोपों को गलत बताया है, जिनमें फिल्म की कहानी चुराने की बात कही जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाला शख्स केवल लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है। इमरान ने बताया, "यह पूरी तरह से अनुचित है और हमारी अंतरात्मा साफ है। ऎसे कुछ लोग हैं, जो फिल्म के साथ अपना नाम जोडकर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं।

हम यह बात स्पष्ट करना चाहते हैं कि जन्नत-2 की कहानी कहीं से नहीं चुराई गई है, यह लेखक, निर्देशक का अपना मूल विचार है।" बीते शुक्रवार को जन्नत-2 के रिलीज होने के बाद मुम्बई के एक लेखक कपिल चोपडा ने दावा किया था कि फिल्म की कहानी उसकी है, और महेश भट्ट और मुकेश ने उसे चुराया है। कुणाल देशमुख निर्देशित इस फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं मॉडल ईशा गुप्ता इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत कर रही हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer