युवराज का संजय दत्त को संदेश, आप इस दौर को पार करे लेंगे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 , 2020

युवराज का संजय दत्त को संदेश, आप इस दौर को पार करे लेंगे
नई दिल्ली । भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के कैंसर से पीड़ित पाए जाने के बाद उनको भावुक संदेश भेजा है। रिपोर्टस की मानें तो दत्त अपने ईलाज के लिए जल्द ही अमेरिका जाने वाले हैं।

युवराज भी इस बीमारी से ग्रसित थे और ठीक होकर वापस अपने पैरों पर खड़े हुए थे।

युवराज ने ट्विटर पर लिखा, आप हमेशा एक योद्धा थे, हो और रहोगे। मैं जानता हू कि इसका दर्द क्या होता है, लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और इस मुश्किल दौर से भी पार पा लोगे। आपके जल्द स्वास्थ होने के लिए मेरी दुआएं।

इससे पहले, मंगलवार की दोपहर में खबर आई थी कि 61 साल के इस अभिनेता को कैंसर हो सकता है। दत्त ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने शुभचिंतकों से चिंता न करने और अफवाहें न फैलाने की अपील की थी।

उन्होंने कहा, दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण कुछ दिनों का ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि वह चिंता न करें और किसी तरह के अनुमान न लगाएं। आपके प्यार और दुआएं से मैं जल्दी वापस लौटूंगा।

दत्त के बीमार होने की खबरें शनिवार शाम को तब सामने आईं जब सीनें में दर्द और सांस लेने में परेशानी के कारण उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता को हालांकि अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई।  (आईएएनएस)

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Mixed Bag

Ifairer