महिला एशिया कप हॉकी : भारत ने पहले मैच में मलेशिया को 9-0 से हराया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Jan, 2022

महिला एशिया कप हॉकी : भारत ने पहले मैच में मलेशिया को 9-0 से हराया
मस्कट। फॉरवर्ड वंदना कटारिया, नवनीत कौर और शर्मिला देवी ने एक-एक गोल किए जिससे भारत ने शुक्रवार को यहां महिला एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में मलेशिया को 9-0 से रौंद दिया। भारत ने टूर्नामेंट में और बाद में होने वाले विश्व कप में एक स्थान हासिल करने के लिए यहां सुल्तान कबूस स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जीत हासिल की।

वंदना कटारिया ने 8वें और 34वें मिनट में, नवनीत ने 15वें और 27वें मिनट में और शर्मिला ने 46वें और 59वें मिनट में गोल किया, जबकि अनुभवी दीप ग्रेस एक्का (10वें मिनट), लालरेम्सियामी (38वें मिनट) और मोनिका (40वें मिनट) ने एक-एक गोल किया, जिससे भारत यहां मैच जीत गया।

भारतीय खिलाड़ियों ने अपने खेल का आनंद लिया। मलेशिया ने पहले हाफ में कुछ आक्रमण शॉट लगाए, कप्तान सविता को उनके फॉरवर्ड से ज्यादा परेशानी नहीं हुई।

पिछले 17 मैचों में भारत मलेशिया से कभी नहीं हारा है।

खिलाड़ियों ने जल्दी बढ़त बना ली और पूरे मैच में मलेशियाई खिलाड़ियों को दबाव में बनाए रखा।

हालांकि यह टूर्नामेंट का उनका पहला मैच था और कुछ महीने पहले एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के बीच में ही उन्हें पीछे हटना पड़ा था, भारतीय फॉरवर्ड खिलाड़ियों ने खेल में अच्छा समन्वय दिखाया।

कुल मिलाकर यह एक अच्छा प्रदर्शन था और रविवार को एशियाई खेलों के विजेता जापान के खिलाफ अगले मैच में भारतीय हॉकी टीम खेलेगी।

(आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer