पत्नी लारा के ट्वीट पर भूपति ने जताई नाराजगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2017

पत्नी लारा के ट्वीट पर भूपति ने जताई नाराजगी
मुंबई। भारतीय टेनिस जगत के दिग्गज खिलाड़ी महेश भूपति मंगलवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता पर भडक़ गए।

दरअसल लारा ने मुंबई में हो रही भारी बारिश के कारण घर में घुस रहे पानी को रोकने के लिए भूपति के विंबलडन, अमेरिकी, आस्ट्रेलियन और फ्रेंच ओपन में इस्तेमाल तौलियों का उपयोग किया, जो भूपति को नागवार गुजरा।

लारा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह कांच के दरवाजे के नीचे से आ रहे पानी को रोकने के लिए तौलियों के ऐंठकर लगाए हुए हैं।

लारा ने ट्वीट किया, ‘‘तुम्हारे विंबलडन, अमेरिकी ओपन, आस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का अच्छा उपयोग हो रहा है महेश भूपति। मुंबई के लोग मुमकिन हो तो घरों में ही रहें और सुरक्षित रहें।’’

इस ट्वीट पर भूपति भडक़ उठे और उन्होंने जवाबी ट्वीट किया, ‘‘क्या आप मजाक कर रही हो!!! यह वर्षों की मेहनत है।’’

भूपति ने दो बार आस्ट्रेलियन ओपन (दोनों बार मिश्रित युगल), चार बार फ्रेंच ओपन ( दो बार पुरुष युगल और दो बार मिश्रित युगल), तीन बार विंबलडन ओपन (दो बार मिश्रित युगल और एक बार पुरुष युगल) और तीन बार अमेरिकी ओपन (दो मिश्रित और एक बार पुरुष युगल) का खिताब अपने नाम किया है।

महाराष्ट्र सरकार और अधिकारियों ने लगातार चौथे दिन मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़ तथा अन्य हिस्सों में हो रही भारी बारिश के मद्देनजर हाई अलर्ट घोषित कर रखा है।
(आईएएनएस)

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer