डार्लिंग्स के बाद अभिनेता विजय वर्मा की मां को उनकी शादी ना होने का डर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 , 2022

डार्लिंग्स के बाद अभिनेता विजय वर्मा की मां को उनकी शादी ना होने का डर
मुंबई । डार्लिंग्स में शराबी और बीवी को पीटने वाले के रूप में अपनी दमदार अदाकारी से एक बार फिर सबका दिल जीतने वाले बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा ने अपनी मां का रिएक्शन शेयर किया है। दरअसल आलिया भट्ट स्टारर डार्लिंग्स में अभिनेता विजय वर्मा ने एक शराबी की भूमिका निभाई है। ऐसे में हर मां की तरह विजय की मां को भी अब इस बात की चिंता सता रही है कि कोई उनके बेटे से शादी नहीं करेगा।

विजय वर्मा ने साझा किया, डार्लिंग्स की रिलीज के बाद मुझे हर तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, कुछ कह रहे हैं कि हम हमजा से नफरत करते हैं, कुछ मेरे प्रदर्शन कौशल की प्रशंसा कर रहे हैं लेकिन सबसे मजेदार मेरी मां है। उसने फिल्म देखी और मुझे बुलाया।

उसे चिंता थी कि अब कोई उसके बेटे से शादी नहीं करेगा। मुझे पता है कि वह क्या सोच रही थी लेकिन उसकी प्रतिक्रिया सुनकर मुझे बहुत अच्छी हंसी आई। मुझे उसे शांत करना पड़ा और उसे आश्वस्त करना पड़ा कि ऐसा नहीं होगा। चुपके से, मैं यह भी उम्मीद कर रहा हूं कि ऐसा नहीं होगा।

बता दें, अभिनेता का जन्म और पालन-पोषण हैदराबाद में हुआ। बाद में वह अपने माता-पिता के समर्थन के बिना अभिनय का अध्ययन करने के लिए पुणे के प्रसिद्ध स्कूल एफटीआईआई चले गए।

हर बार अभिनेता ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को खुश किया है। डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ काम कर अभिनेता खुश थे और फैंस ने भी उनकी काफी तरीफ की।

वहीं आगे काम की बात करें तो, अभिनेता के पास करीना कपूर खान के साथ डेवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स, सोनाक्षी सिन्हा के साथ दहाड़, मिजार्पुर 3 और सुमित सक्सेना की अगली फिल्म शामिल है।

--आईएएनएस

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer