मुश्किल था विजय दीनानाथ चौहान और कांचा चीना के साथ काम करना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मुश्किल था विजय दीनानाथ चौहान और कांचा चीना के साथ काम करना
रामगोपाल वर्मा की मई माह में डिपार्टमेन्ट फिल्म प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए वे निर्देशन में वापस आ रहे हैं। उनकी पिछली निर्देशित फिल्म फूंक-2 थी, जो एक हॉरर मूवी थी। इससे पहले उन्होंने सरकार राज निर्देशित की थी। रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को बहुत उम्मीद है।

हालांकि आजकल रामगोपाल वर्मा का नाम सुनकर दर्शक फिल्म देखने नहीं आता है। लेकिन डिपार्टमेन्ट के प्रोमोज दर्शकों को लुभा रहे हैं। इस फिल्म के प्रोमोज को देखकर ऎसा महसूस हुआ जैसे रामगोपाल वर्मा अपनी जडों की ओर लौटे हैं। माफिया पर फिल्म बनाना उनका प्रिय शगल रहा है। इससे पहले वे माफिया पर सत्या, कम्पनी और सरकार, सरकार राज जैसी फिल्में बना चुके हैं। डिपार्टमेंट से दक्षिण के अभिनेता राणा दग्गबुती भी बॉलीवुड में फिर से सक्रिय हो रहे हैं। हालांकि उन्होंने गत वर्ष दम मारो दम जैसी फिल्म थी लेकिन उस फिल्म में उनका किरदार सीमित समय के लिए था।

हालांकि डिपार्टमेन्ट में भी उनके सामने अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे सितारे जिन्हें प्रोमोज में प्रमुखता के साथ दिखाया जा रहा है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और संजय दत्त के साथ राम गोपाल वर्मा की फिल्म डिपार्टमेंट में काम करने वाले अभिनेता राणा दाग्गुबती का कहना है कि दोनों अनुभवी अभिनेताओं के साथ कैमरे के सामने काम करना बहुत मुश्किल था। पिछले वर्ष दम मारो दम के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता का कहना है कि राम गोपाल वर्मा ने उन्हें दोनों अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए तैयार होने में मदद की।

राणा ने बताया, श्रीमान बच्चन मेरे जन्म से बहुत पहले से फिल्मों में काम कर रहे हैं और रॉकी मेरे जन्म से ठीक पहले रिलीज हुई थी। वह इंडस्ट्री के अनुभवी लोग हैं और हम उनकी फिल्में देख कर बडे हुए हैं। ऎसे लोगों के साथ खडे होना और काम करना बहुत बडी चुनौती थी। उन्होंने बताया, रामू ने यह सुनिश्चित किया कि सेट पर जाने से पहले मैं पूरी तरह तैयार हो जाऊं। इन दोनों अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए मुझे मानसिक तौर पर तैयार करने का सारा श्रेय रामू को जाता है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer