विद्या बालन और फरहान अख्तर एक साथ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
विद्या बालन और फरहान अख्तर एक साथ
मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों सफल फिल्मों के सीक्वल और रीमेक तेजी से बन रहे हैं। रीमेक में तो फिर भी मूल किरदार जरूरत पडने पर बदल दिए जाते हैं लेकिन सीक्वल में प्राय: उन्हीं चरित्रों को दोहराया जाता है जो मूल फिल्म में होते हैं।

लेकिन हाल ही में एक ऎसी फिल्म का सीक्वल एनाउंस हुआ है जिसमें फिल्म के दोनों प्रमुख पात्र बदल दिए गए हैं। "प्यार के साइड इफेक्ट्स" नाम की एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार कर ले गई थी। इस फिल्म का सीक्वल "शादी के साइड इफेक्ट्स" के नाम से घोषित हुआ है। इसके निर्माता हैं एक जमाने के मशहूर अंग्रेजी पत्रकार प्रीतिश नंदी। सीक्वल में फिल्म के मूल कलाकार राहुल बोस और मल्लिका सहरावत को नहीं रखा गया है। इन दोनों लीड कैरेक्टर्स की जगह इस समय के चर्चित कलाकार फरहान अख्तर और विद्या बालन को फिल्म के सीक्वल के लिए कास्ट किया गया है। बता दें कि फिल्म "द डर्टी पिक्चर" और "कहानी" के बाद विद्या बालन बॉलीवुड की हॉट प्रॉपर्टी बनी हुई हैं।

इसी प्रकार फरहान अख्तर भी टॉप टेन सितारों में अपनी जगह बना चुके हैं। "शादी के साइड इफेक्ट्स" में विद्या बालन और फरहान अख्तर की जोडी दर्शकों को पहली बार नजर आएगी। असल में "प्यार के साइड इफेक्ट्स" जहां खत्म होता है वहीं से "शादी के साइड इफेक्ट्स" शुरू होती है।

फिल्म में अपने रोल को लेकर फरहान का कहना था, "मेरे लिए इस फिल्म में काम करना एक अलग तरह का अनुभव बनेगा, क्योंकि मैंने इससे पहले किसी रोमांटिक कॉमेडी में काम नहीं किया है।" वहीं विद्या का कहना था, "स्त्री-पुरूष का रिश्ता तब कितना अनअपेक्षित और नाजुक हो जाता है जब वह पति-पत्नी बन जाते हैं। इस गंभीर विषय को फिल्म में कॉमेडी का स्पर्श देकर बुना गया है।

इस फिल्म का निर्देशक साकेत चौधरी कर रहे हैं जिन्होंने इसके पहले भाग को निर्देशित किया था, वहीं संगीतकार के तौर प्रीतम को एक बार फिर से इस फिल्म का संगीत निर्देशन करने का जिम्मा सौंपा गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer