जयपुर में आज करो या मरो की जंग, बारिश डाल सकती है खलल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जयपुर में आज करो या मरो की जंग, बारिश डाल सकती है खलल
जयपुर। लगातार दो जीत से उत्साहित राजस्थान रॉयल्स की टीम जब गुरूवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उतरेगी तो उसका एकमात्र मकसद प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत करना होगा।

आईपीएल-5 अब उस चरण में पहुंच चुका है जहां जरा सी चूक किसी भी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फेर सकती है और रॉयल्स और चेन्नई दोनों ही टीमें इस बात से भलीभांति वाकिफ हैं, ऎसे में यहां करो या मरो का रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। कप्तान राहुल द्रविड की अगुवाई वाली रॉयल्स टीम जहां जीत की तिकडी जमाने के इरादे से उतरेगी, वहीं पिछले मैच में मुम्बई इंडियंस से शिकस्त झेलने वाले महेन्द्र सिंह धोनी के धुरंधर विजयी लय हासिल करना चाहेंगे।

लीग में दोनों ही टीमों का सफर उतार-चढाव भरा रहा है। लेकिन पंजाब और पुणे पर राजस्थान ने जिस तरह शाही अंदाज में जीत दर्ज की है उससे मेजबान का पलडा भारी है। हालांकि चेन्नई ने अपने घर में रॉयल्स को सात विकेट से करारी शिकस्त दी थी, इसलिए कप्तान द्रविड उस हार का बदला भी चुकता करना चाहेंगे। मौसम विभाग के अनुसार गुरूवार शाम शहर में धूल भरी आंधी और हल्की बारिश की आशंका है, जिससे मैच में खलल हो सकता है। उधर पिच क्यूरेटर तापोष चटर्जी ने उम्मीद जताई है कि पिछले मैचों की तरह इस बार भी दर्शकों को चौके छक्कों की बरसात देखने को मिलेगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer