टाइगर-3 के कारोबार में जारी है गिरावट, 5वें दिन भी नहीं हुई 200 करोड़ी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Nov, 2023

टाइगर-3 के कारोबार में
जारी है गिरावट, 5वें दिन भी नहीं हुई 200 करोड़ी
दिवाली (12 नवंबर) के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 ने धमाकेदार शुरुआत की थी। लग रहा था कि सुपरस्टार सलमान खान की यह फिल्म लंबे समय तक धूम मचाएगी, लेकिन मौजूदा हालात देखते हुए ऐसा नहीं लग रहा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के तेवर ढीले पड़ने शुरू हो गए हैं। रिलीज से पहले फैंस जितने क्रेजी थे, उनमें अब वह उत्साह नजर नहीं आ रहा। इसी का नतीजा है कि फिल्म की कमाई भी लगातार घटती जा रही है।


हालांकि उम्मीद है कि शनिवार को इसके कारोबार में वृदि्ध होगी लेकिन रविवार को कारोबार में जबरदस्त गिरावट नजर आएगी। कारण 19 दिसम्बर को भारत और आस्ट्रेलिया का विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला है, जिसे देखने के लिए दर्शक अपने घरों में ही टीवी से चिपके नजर आएंगे। सिनेमाघरों में सिर्फ वोही पहुँचेंगे जिन्हें क्रिकेट में बिलकुल रुचि नहीं है। बहरहाल फिल्म की कमाई के 5वें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3 ने गुरुवार को भारत में 18.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। अब इसका कुल कलेक्शन 187.65 करोड़ रुपए हो गया है।



इसका मतलब है कि अभी इसे 200 करोड़ी बनने के लिए और इंतजार करना होगा। टाइगर 3 ने पहले दिन 44.5 करोड़, दूसरे दिन 59.25 करोड़, तीसरे दिन 44.3 करोड़ और चौथे दिन 21.1 करोड़ रुपए कमाए थे। बता दें कि टाइगर 3 यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है। इसकी शुरुआत साल 2012 में एक था टाइगर से हुई थी और फिर आई टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer