थलपति-लोकेश की फिल्म, लियो , ने रिलीज से पहले कमाए 246 करोड़ रुपए

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Feb, 2023

थलपति-लोकेश की फिल्म, लियो , ने रिलीज से पहले कमाए 246 करोड़ रुपए


चेन्नई। तमिल सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म लियो ने डिजिटल राइट्स, सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स से 246 करोड़ रुपए की कमाई की है। तमिल के सुपर डायरेक्टर लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म ने फिल्म के प्रोमो की घोषणा के तुरंत बाद एक बड़ी रकम एकत्र की है।
कनगराज की पिछली फिल्म विक्रम में कमल हासन ने संग्रह के रिकॉर्ड तोड़ दिए और उद्योग की चर्चा से पता चलता है कि फिल्म लियो, जिसमें वह थलपति विजय के साथ एकजुट हो रहे हैं, उसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

ट्रैक टॉलीवुड डॉट कॉम के मुताबिक, फिल्म को लगभग 250 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है और इसने पहले ही 246 करोड़ रुपए की चौंका देने वाली कमाई कर ली है। फिल्म के डिजिटल अधिकारों ने इसे 150 करोड़ रुपए, जबकि इसके उपग्रह अधिकारों ने 80 करोड़ रुपए और संगीत अधिकारों ने 16 करोड़ रुपए एकत्रित किए।

फिल्म में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त एंटी-हीरो के रूप में हैं। कनगराज और विजय की एक साथ आखिरी फिल्म, मास्टर एक ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी।
तमिल फिल्म उद्योग के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि किसी फिल्म के प्रोमो के शुरूआती दौर में इतने बड़े कलेक्शन की उम्मीद नहीं रही।
फिल्म में 14 साल बाद विजय और त्रिशा का पुनर्मिलन भी है। अन्य प्रमुख भूमिकाओं में अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, गौतम वासुदेव मेनन और प्रिया आनंद हैं।
इस बीच, फिल्म का यूट्यूब प्रोमो भी एक बड़ी वैश्विक हिट रहा है, यहां तक कि शाहरुख खान-स्टारर जवान और टाइगर 3 को मिले व्यूज को भी पीछे छोड़ दिया है।-आईएएनएस

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer