इंसानियत हुई तार-तार, सरेआम फाड दिए ल़डकी के कप़डे और ...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
इंसानियत हुई तार-तार, सरेआम फाड दिए ल़डकी के कप़डे और ...
गुवाहाटी। गुवाहाटी में एक लडकी से सरेआम छेडछाड कर उसके कपडे फाडने के आरोप में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इसमें शामिल 12 अन्य लोगों की पहचान कर ली गयी है।
उल्लेखनीय है कि सोमवार रात को गुवाहाटी-शिलांग मार्ग पर एक बार के सामने बदमाशों ने इस लडकी के साथ यह बेहूदा हरकत की। इससे जुडा वीडियो यूट्यूब पर डाले जाने के बाद देश भर में इस मामले पर काफी तीखी प्रतिक्रिया हुई। असम के पुलिस महानिदेशक ने बताया कि इस मामले में अब तक चार वयक्ति को गिरफ्तार किया गया है और 12 अन्य लोगों की पहचान की गयी है।
उन्होंने कहा कि मीडिया के शीघ्र कवरेज के कारण ही हमें इस मामले का वीडियो मिल पाया और हमने उनमें से 12 लोगों की पहचान कर ली। हम दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे। महानिदेशक के अनुसार संभावित तौर पर एक-दूसरे को जानने वाली चार लडकियां और दो लडके सोमवार की रात बार में गए और वहां हुए विवाद के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाल दिया।
उन्होंने बताया कि मौके का फायदा उठा कर स्थानीय लोगों ने उनमें से एक लडकी को खींच लिया और उसके साथ छेडखानी एवं उसके कपडे फाडने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत वहां पहुंची और लडकी को बचा लिया।
मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और यह भी कहा कि दोबारा ऎसा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने पुलिस और जिला प्रशासन से सभी बार, क्लबों, डिस्को और होटलों पर कडी नजर रखने का निर्देश दिया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer