सुजुकी ने उतारी नई मोटर साइकिल हयाते

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सुजुकी ने उतारी नई मोटर साइकिल हयाते
लखनऊ। विदेशी वाहन निर्माताओं की नजरों में भारत सबसे बडे बाजार के रूप में उभर चुका है। चार पहिया और दोपहिया वाहन बनाने वाली विश्व की अग्रणी कम्पनियां भारत में महंगी से महंगी और सस्ती से सस्ती वाहनों को उतारने जा रही हैं। पिछले दिनों कार निर्माता कम्पनी होंडा ने भारत में अपनी महंगी लग्जरी कार कॉसेप्ट को उतारने की घोषणा की थी और अब दोपहिया वाहना कम्पनी सुजुकी ने अपनी मोटरसाइकिल हयाते को भारत में उतारा है।

जापान की दोपहिया वाहन कंपनी सुजुकी ने आम लोगों खासकर भारत के ग्रामीण तथा कस्बाई इलाकों में फैले बाजार में गहरी पैठ बनाने के मकसद से गुरूवार को 110 सीसी वर्ग की अपनी नई मोटरसाइकिल हयाते बाजार में उतारी। 112 सीसी का यह वाहन रोजाना लंबी दूरी तय करने वालों की आवश्यकताएं पूरी करके देश के मोटरसाइकिल बाजार में अच्छी पैठ बनाएगा। कंपनी ने बालीवुड अभिनेता सलमान खान को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है और वह सुजुकी के विज्ञापनों तथा विपणन से जुडी गतिविधियों में नजर आएंगे।

हयाते दिखने और प्रदर्शन, दोनों ही लिहाज से शानदार है और यह ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी। यह मोटरसाइकिल इसी महीने से बाजार में उपलब्ध होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer