सुपरकिंग्स पर वार करेंगे वॉरियर्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सुपरकिंग्स पर वार करेंगे वॉरियर्स
पुणे। सौरव गांगुली की अगुआई में आईपीएल-5 में बेहतरीन शुरूआत करने वाली पुणे वॉरियर्स इंडिया पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगी।

वॉरियर्स ने पहले दो मैच जीतकर शानदार आगाज किया लेकिन बृहस्पतिवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने उसके रंग में भंग डाल दिया। दूसरी ओर शुरूआत में रंगत में नहीं दिखे दो बार के चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने कल 206 रन के लक्ष्य का पीछा करके रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर पर बेहतरीन जीत दर्ज की। इससे महेंद्र सिंह धोनी की टीम का मनोबल कई गुना बढ़ा होगा। सुब्रत राय सहारा स्टेडियम शनिवार को पुणे वॉरियर्स के समर्थकों से भरा होगा लेकिन चेन्नई को हराना उनके लिए आसान नहीं होगा। गांगुली ने बतौर कप्तान टीम की अगुआई में कोई कोर कसर नहीं रख छो़डी लेकिन उनका बल्ला अब तक खामोश है। अंतरराष्ट्रीय सितारों के अभाव में उतरी टीम में बल्लेबाजी की अगुआई भी गांगुली को ही करनी है।

शीर्षक्रम में जेसी राइडर, गांगुली, रोबिन उथप्पा, मनीष पांडे और एंजेलो मैथ्यूज अब तक चल नहीं पाए हैं। बल्लेबाज भले ही नहीं चल सके हों लेकिन पुणे के पास अशोक डिंडा, आशीष नेहरा और लेग स्पिनर राहुल शर्मा के रूप में उम्दा गेंदबाज हैं। नेहरा ने कल मिली हार के लिए फील्डरों और बल्लेबाजों को दोषी ठहराया और वॉरियर्स को इन गलतियों को दोहराने से बचना होगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer