सचिन ने लोगों से कहा, घर पर रहें, ये छुट्टियों के दिन नहीं हैं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Mar, 2020

सचिन ने लोगों से कहा, घर पर रहें, ये छुट्टियों के दिन नहीं हैं
मुंबई। दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की बुधवार को एक बार फिर से अपील की। उन्होंने कहा कि लोग घर पर ही रहें और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार के आदेशों का पालन करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे देश में 21 दिन तक लॉकडाउन का आदेश दिया है।

सचिन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों को यह समझने की जरूरत है कि मौजूदा स्थिति छुट्टियों जैसी नहीं है, जहां लोग रोड पर घूम सकें और एक दूसरे से मिल सकें।

सचिन ने कहा, नमस्ते, हमारी सरकार ने हम सभी से ये विनती की है कि अगले 21 दिनों तक हम सब अपने घरों से ना निकलें। फिर भी बहुत लोग इस निर्देश का पालन नहीं कर रहे हैं। इस मुश्किल समय में हम सबका ये कर्तव्य है कि हम घरों में रहें और यह समय अपने परिवार के साथ बिताएं और कोरोना वायरस का खात्मा करें।

उन्होंने कहा, हर किसी को लगता है कि उन्हें बाहर जाना चाहिए और दोस्तों से मिलना चाहिए। लेकिन, यह सही समय नहीं है। अभी यह देश के लिए बहुत हानिकारक है। याद रखिए, ये दिन छुट्टियों के दिन नहीं हैं।

दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, हम सब अपने घरों में रहें। डॉक्टर्स, नर्सेस और हॉस्पिटल स्टाफ जो हमारे लिए लड़ रहे हैं, उनके लिए हम कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं और उनकी कही बातों को मान सकते हैं।

सचिन ने कहा, मैं और मेरा परिवार पिछले 10 दिनों से अपने दोस्तों से नहीं मिला है और हम अगले 21 दिन तक ऐसा ही करने वाले हैं। हम खुद और अपने परिवार को केवल घर में रहकर ही बचा सकते हैं और कोरोना को फैलने से रोकने में मदद कर सकते है। (आईएएनएस)

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

error:cannot create object