माफिया सरगना बनकर खुश हैं सोनू सूद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
माफिया सरगना बनकर खुश हैं सोनू सूद
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी नई फिल्म शूटआउट एट वडाला में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के किरदार को लेकर खासे उत्साहित हैं और वह इस किरदार में खुद को पूरी तरह से उतारने का हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं। सोनू ने बताया, मैं दाऊद इब्राहिम की भूमिका करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

मैं घर पर अभ्यास कर रहा हूं। मैं दाऊद के बारे में पढ रहा हूं और उस पर खोज कर रहा हूं। मैं यह किरदार करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। सोनू ने कहा कि शूटआउट एट वडाला गैंगस्टर्स के बारे में है। फिल्म 1982 में हुई मुठभेड की एक वास्तविक घटना पर आधारित है, जिसमें अपराधी मान्या सुर्वे मारा गया था। यह फिल्म गैंगस्टर पर आधारित है। यह दाऊद के उभरने की कहानी पर आधारित है। यह एक एक्शन ड्रामा है।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सोनू अगले हफ्ते से टीम में शामिल होंगे। अडतीस वर्षीय सोनू ने कहा, मैं फिल्म की शूटिंग 24 अप्रैल से शुरू करूंगा। हम मुम्बई के नरीमन प्वाइंट और माहिम जैसे स्थानों पर शूटिंग करेंगे। सुपरहिट फिल्म दबंग में छेदी सिंह का किरदार करने के बाद एक बार फिर से नकारात्मक भूमिका करने वाले सोनू ने कहा कि उन्हें किसी भी तरह के किरदार से कोई परहेज नहीं है। संजय गुप्ता निर्देशित यह फिल्म 2007 में बनी शूटआउट एट लोखंडवाला के पहले की कडी होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, तुषार कपूर, कंगना रनौत, मनोज बाजपेयी, रोनित रॉय और महेश मांजरेकर भी नजर आएंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer