आमिर खान के बाद सलमान ने सोनू निगम के साथ किया ऎसा.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2015

आमिर खान के बाद सलमान ने सोनू निगम के साथ किया ऎसा.....
बॉलीवुड सलमान खान की फिल्म इंडस्ट्रीज में दोस्ती को लेकर काफी रोचक कहानियां सुनने को मिली होंगी तो सलमान का विवादों से भी पुराना नाता रहा है।

सलमान की दोस्ती के बारे में कहा जाता है कि सलमान जब दोस्ती करते हैं तो वे अपने दोस्त की हर समय हर मुश्किल में सहायता करते हैं वे अपने दोस्त का बुरे समय में भी साथ नहीं छोडते। उदाहरण के लिए सोनू निगम, ऎश्वर्या राय बच्चान, कैटरीना कैफ, आमिर खान, शाहरूख खान आदि के साथ उनकी दोस्ती के नाम की चर्चा सुनने को मिली होगी।

यहां तक कि आज कई हीरोइनें उनकी बदौलत ही आज फिल्म इंडस्ट्रीज में सुपर हीरोइनों के नाम से जाना जाता है। सलमान खान की दोस्ती के साथ विवादों से भी गहरा नाता रहा है। हाल ही में अपने पुराने जिगरी दोस्त आमिर खान से मनमुटाव की खबरें आई थीं। हालांकि बाद में इन खबरों को आमिर खान ने निराधार बताया था। विवादों की बात करें तो बॉलीवुड में पिछले दिनों यह खबर आ रही थी कि सोनू निगम और सलमान खान के बीच मनमुटाव चल रहा है।

सोनू निगम ने टि्वटर के जरिए सोमवार को इस बात बात का खंडन किया और टिवट कर कहा कि ऎसा कुछ भी नहीं हुआ था जैसी अफवाहें उ़डाई गईं। सलमान उस रात बहुत विनीत थे। मुझे नहीं पता किसने ये कहानियां बना डालीं।

Nothing of d sort of what has been reported , happened guys. Salman was very gracious that night.. Dont know who cooked up this story.

Ч Sonu Nigam (@sonunigam)а

दरअसल बात यह है कि हाल ही में किसी इवेंट के दौरान उनके और सुपरस्टार सलमान खान के बीच कोई मनमुटाव हुआ था। हांलांकि पहले कुछ सूत्रों से पता चला था कि टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार को डेडिकेटेड एक प्रोग्राम के दौरान बॉलीवुड के दबंग भाईजान ने टैलेंटेड सिंगर सोनू निगम का अपमान किया। अफवाहें तो यहां तक थी कि प्रोग्राम के दौरान मौजूद तमाम बडे सितारों और हस्तियों के बीच सलमान ने यह तक कहा था कि उन्हें किसी प्लेबैक सिंगर की जरूरत नहीं है और वो दूसरों से अच्छा गा सकते हैं।

इस स्टेटमेंट से सोनू काफी निराश नजर आए थे। जब सोनू निगम से इस बारे में बात की तो उनका कहना था कि यह सारी खबरें निराधार हैं। खैर जो भी हो, लेकिन अगर आपको सोनू और सलमान के रिश्तों में खटास आने का डर है, तो इस ट्वीट के बाद आपको राहत की सांस मिली ही होगी।

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म किक के गाने हैगओवर को लेकर उनके और सोनू निगम के बीच काफी बहस होने की खबर आई थी फिलहाल अब तक इस पूरे मसले पर सलमान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Mixed Bag

Ifairer